chhattisgarh news media & rojgar logo

US Open 2018: अमूल ने बनाया Unserene कार्टून, लोगो ने दिए निगेटिव प्रतिक्रिया

नई दिल्ली | यूएस ओपन 2018 महिलाओं के फाइनल मैच जापान की नाओमी ओसाका के पहली बार ग्रैंड स्लैम जीत कर रिकॉर्ड बनाया, लेकिन मिडिया में ओसका की जीत तुलना में अंपायर कार्लोस रामोस के साथ टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स के बहस ही सुर्खियों पर रही। और इसी क्रम में अमूल इंडिया ने भी नाओमी ओसका की जीत की बधाई देने के बजाए सेरेना का ही कॉर्टून Unserene बनाया। अमूल के इस कार्टून पर प्रशंसकों ने नकारात्मक प्रतिक्रिया दी।

टेनिस प्रशंसकों के बीच सोशल मीडिया बहस जारी है। कुछ सेरेना के साथ, और कुछ लोग कोर्ट में उनके व्यवहार के लिए टेनिस स्टार की आलोचना भी कर रहे है और शायद यही वजह रही होगी कि अमुल ने भी इसी विवाद पर कार्टून बनाया।




सूजन नाम की यूजर लिखती है, पहली बार अमुल ने एक मिस्फीट विज्ञापन किया। मुझे निराशा हुई। यहाँ झुंझलाने जैसा कुछ नहीं था क्योंकि वे कोई बच्ची नहीं है।

अमूल द्वारा यह पहली बार हुआ है, उन्हें नाओमी ओसका की जीत के लिए कार्टून बनाना था।

गौरतलब है कि, US Open 2018 के फाइनल मैच ज़ापान की ओसका ने सेरेना को हराकर ख़िताब अपने नाम किय था। मैच के दौरान सेरेना विलयम्स की मैच के चेयर अंपायर के साथ बहुत तीखी बहस हुयी थी। उन्होंने अम्पायर को ‘झूठा’ और ‘चोर’ कह दिया था। बाद में सेरेना पर उनके खराब व्यवहार के लिये जुर्माना लगाया गया।



Leave a Reply