chhattisgarh news media & rojgar logo

विधान होंगे प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष, धरसींवा सीट से नाम वापस लिया; कहा, ‘भूपेश कांग्रेस की नाक कटवा रहे हैं’

रायपुर (एजेंसी) | जाेगी कांग्रेस ने धरसींवा सीट से अपने घोषित उम्मीदवार का टिकट काटकर स्टार प्रचारक बना दिया है। जोगी कांग्रेस के कोर ग्रुप के सदस्य पूर्व मंत्री विधान मिश्रा अब धरसींवा से चुनाव नहीं लड़ेंगे। उनको पार्टी ने प्रचार अभियान समिति का अध्यक्ष बना दिया है। गुरुवार को मीडिया से चर्चा करते हुए मिश्रा ने कहा कि उन्होंने जनता कांग्रेस सुप्रीमो अजीत जोगी के आग्रह को स्वीकार करते हुए धरसींवा विधानसभा से अपनी उम्मीदवारी वापस ले ली है।




पार्टी महासचिव अब्दुल हमीद हयात और विधान मिश्रा ने कहा कि धरसींवा से चार प्रत्याशी के नाम आए हैं, उनमें से एक नाम पर पार्टी जल्द फैसला लेगी। विधान मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में जनता कांग्रेस की लहर है। ऐसे में इस बार बसपा-जनता कांग्रेस गठबंधन की सरकार अजीत जोगी के नेतृत्व में बनेगी।

स्टार प्रचारक बनते ही पहला हमला भूपेश पर

स्टार प्रचारक की जिम्मेदारी मिलते ही विधान मिश्रा ने पहला हमला पीसीसी चीफ भूपेश बघेल पर किया। उन्होंने कहा कि सीडी की गंदी राजनीति भूपेश बघेल की देन है। वे कांग्रेस की नाक कटवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि भूपेश के खिलाफ टिकट बेचने के प्रामाणिक आरोप सहित कई गंभीर आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। ऐसे में उन्हें अपने पद से तत्काल इस्तीफा देना चाहिए। छत्तीसगढ़ में अब सीडी बनाम सीजी की लड़ाई है। विधान मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में जनता कांग्रेस की लहर है। ऐसे में इस बार बसपा-जनता कांग्रेस गठबंधन की सरकार अजीत जोगी के नेतृत्व में बनेगी।



Leave a Reply