chhattisgarh news media & rojgar logo

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता शर्मा बोले, “भूपेश याद रखें, विकास हमारा लक्ष्य जनता फिर हमें आदेश देगी। सीडी-सरगना बन रहे अब बगुला भगत”

रायपुर (एजेंसी) |  भाजपा प्रवक्ता शिवरतन शर्मा ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल पर जवाबी हमला करते हुए कहा है कि 60 साल तक झूठ, जनता से छल और फरेब करती आई कांग्रेस आज सच की पहरेदार कैसे बन गई? भ्रष्टाचार की गंगोत्री आज खुद को साफ-स्वच्छ समझने लगी है। कांग्रेस के पापों का ही परिणाम है कि देश की ऐतिहासिक पार्टी इतिहास में दफन होने की स्थिति में पहुंच गई है और गांधी जी की इच्छा पूरी होती नजर आ रही है।




कांग्रेस पार्टी का एकदम सिमट जाना, यह साबित कर रहा है कि इनके दिन इनकी मक्कारी की वजह से ही हमेशा के लिए दुर्दिन में बदल गये हैं। शर्मा ने कहा कि सीडी कांग्रेस के सरगना ने लोकतांत्रिक मर्यादाओं को ताक पर रख दिया है। टिकटों का सौदागर अब बगुला भगत बनकर भाजपा में दोष  खोज रहा है।

जनता फिर हमें आदेश देगी -शिवरतन शर्मा 

कांग्रेस ने कुछ काम-काज किया होता तो छत्तीसगढ़ के पहले ही चुनाव में जनता क्यों खदेड़ती? भाजपा ने पहले कार्यकाल में विकास का स्टार्ट अप किया, जनता ने हमें दूसरी बार जिम्मेदारी सौंपी। दूसरे कार्यकाल में हमने सुनियोजित विकास की रफ्तार पकड़ी तो जनता ने हमें लगातार तीसरी बार विकास की जिम्मेदारी दी। तीसरी पारी में भाजपा की सरकार ने मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ को खुशहाल बनाया। इसलिए जनता छत्तीसगढ़ को भारत का पूर्ण विकसित राज्य बनाने चौथी बार जनादेश देने तैयार है।

शर्मा ने कहा कि जिस अध्यक्ष से उनकी पार्टी के प्रत्याशी ही परहेज कर रहे हों, उसकी बातों पर जनता क्या विश्वास करेगी? उन्होंने कहा कि लगातार 15 साल तक भाजपा ने विकास को प्राथमिकता दी है। किसानों से लेकर मेहनतकश मजदूरों तक, बच्चियों से लेकर महिलाओं तक, युवाओं से लेकर बुजुर्गों तक समाज के हर तबके के हित में काम किये हैं। जन सरोकारों से सीधा वास्ता रखा है। राज्य के साथ ही राज्य के निवासियों का विकास हुआ है। गरीबी हटाओ के नारे लगाकर कांग्रेस केवल झूठ का सहारा लेती रही और भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी रही। इसलिए जनता ने उसे पूरे देश में ठुकरा दिया है।



Leave a Reply