Shadow

शिवरीनारायण की पवित्र भूमि से विकास निरंतरता चुने – शाह

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शिवरीनारायण में पामगढ़ प्रत्याशी अम्बेश जांगड़े के पक्ष में धुंआधार प्रचार किया।
रायपुर (एजेंसी) | भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि शिवरीनारायण की पवित्र भूमि में प्रभु श्रीराम और शबरी जी का मंदिर है इन्हे नमन करते हुए आप सभी को 20 नवम्बर को फिर से भाजपा सरकार बनाने का काम करना है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद को हटाने का कार्य किया है, कांग्रेस पार्टी नक्सलियों को क्रांतिकारी कहती है।




उन्होंने कहा कि 15 साल पहले कांग्रेस के शासनकाल में छत्तीसगढ़ में बिजली की कमी थी भाजपा शासनकाल में 24 घण्टे बिजली रहती है, जब से भाजपा की सरकार बनी है गरीबों, पिछड़ों, दलितो, आदिवासियों के लिये बहुत सी योजनाएं बनी है। गरीबो को घर और उनके घर चूल्हा जले इसकी चिंता भाजपा की सरकार ने की है। माताओं ,बहनों के स्वास्थ्य का ध्यान रखते हुए भाजपा सरकार ने देश मे 4.5 करोड़ माताओं और बहनों को मुफ्त में गैस सिलेंडर देने का कार्य किया है, गरीबों को घर देने का कार्य किया है। 2 करोड़ से ज्यादा लोगो के घर में बिजली पहुंचाई है।

शाह ने कहा कि 15 वर्ष पूर्व छत्तीसगढ़ बीमारू राज्य माना जाता था। डॉ रमन सिंह के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ में निरंतर विकास के कार्य हुए है। भाजपा सरकार ने 1 रु किलो में चावल देने का कार्य किया है, तेंदुपत्ता और धान पर बोनस देने का कार्य किया है।

कांग्रेस पार्टी पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल बाबा छत्तीसगढ़ में घूम रहे है। उनके भाषण में छत्तीसगढ़ का नाम नही होता, उनके भाषण में मोदी जी का नाम होता है। कई बार लगता है राहुल बाबा मेरी पार्टी का प्रचार कर रहे है या अपनी पार्टी का।

शाह ने कहा कि देश मे 19 राज्यो में भाजपा के कार्यकर्ता अपनी सेवा दे रहे है, देश के 70 प्रतिशत भू-भाग में भाजपा की सरकार है। राज्य और केंद्र दोनों में भाजपा की सरकार है। डॉ. रमन सिंह और मोदी जी के नेतृत्व वाली दो इंजन वाली गाड़ी छत्तीसगढ़ को समृद्ध बनाने में कोई कसर नही छोड़ेगी।

उन्होंने जनता से आव्हान करते हुए कहा कि महानदी के तट पर शिवरीनारायण की पुण्य धरा पर पामगढ़ के भाजपा प्रत्याशी अम्बेश जांगड़े को आशीर्वाद दीजिये और डॉ रमन सिंह के नेतृत्व में चैथी बार भाजपा सरकार बनाने में महत्वपूर्ण योगदान दीजिये।



RO-11243/71

Leave a Reply