chhattisgarh rojgar logo
telegram group   Chhattisgarh Rojgar Facebook Page  Chhattisgarh Rojgar twitter  Chhattisgarh Rojgar Youtube Channel

राजनाथ सिंह ने प्रत्याशी लीनव राठिया के लिए किया प्रचार, कहा, ’12 वीं बोर्ड में फ़र्स्ट आने वाली छात्राओं को सरकार देगी स्कूटी’

रायगढ़ (एजेंसी) | केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह रविवार की सुबह लगभग 11 बजे लैलूंगा पहुंचे। वे यहां बीजेपी के प्रत्याशी सत्यानंद राठिया के पक्ष में चुनावी सभा लेने पहुंचे थे। राजनाथ ने पार्टी घोषणा पत्र का जिक्र करते हुए कहा कि प्रदेश में सरकार बनी तो 12 वीं बोर्ड की परीक्षा में प्रथम श्रेणी से पास होने वाली बच्चियों को बीजेपी स्कूटी देगी। सभा के बाद राजनाथ सिंह का हेलिकॉप्टर खराब हो गया।




थोड़ी देर इंतजार के बाद उन्हें अगली सभा के लिए जिले के ही धरमजयगढ़ ले जाया गया। यहां उन्होंने प्रत्याशी लीनव राठिया के लिए सभा ली। दूसरे चरण का मतदान 20 नवंबर को होगा। उसके लिए चुनाव प्रचार रविवार की शाम थम गया। उससे पहले लैलूंगा और धरमजयगढ़ पहुंचे राजनाथ ने कहा रमन सरकार पिछले 15 सालों से प्रदेश के विकास के लिए काम कर रही है।

उन्होंने केंद्र व राज्य सरकार की प्रमुख योजनाओं का उल्लेख किया। राजनाथ ने कहा, पहले प्रदेश के मुखिया रमन सिंह को चाउर वाले बाबा के रूप में जाना जाता था अब रमन मोबाइल वाले बाबा बन गए। गांव के गरीबों को देश-दुनिया और संचार क्रांति से जोड़ने के लिए सरकार ने मोबाइल दिया। खाद्यान्न योजना यानि पीडीएस छत्तीसगढ़ की पहचान बन गई। रमन सिंह की इस योजना को संयुक्त राष्ट्र संघ में भी सराहा गया है।

चॉपर ख़राब हुआ तो टपरी में रुके राजनाथ, सुरक्षाबलों की उड़ी हवाइयाँ

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह रविवार की सुबह लैलूंगा में सभा ली। सभा के बाद उन्हें धरमजयगढ़ जाना था। उन्हें बताया गया कि हेलिकॉप्टर में कुछ तकनीकी दिक्कत आ गई है। राजनाथ पास ही एक टपरीनुमा पान दुकान के सामने जा बैठे। उनके साथ लैलूंगा प्रत्याशी सत्यानंद राठिया भी थे। धीरे-धीरे यहां भीड़ जमा हो गई और समर्थक नारेबाजी करने लगे। केंद्रीय मंत्री को इस तरह टपरी में बैठे देख सुरक्षा बल भी सकते में आ गए। तत्काल इस जगह को सुरक्षा घेरे में लिया गया। करीब एक घंटे बाद उन्हें सड़क मार्ग से धरमजयगढ़ ले जाया गया।



RO No - 11069/ 14
CM Bhupesh Bhagel Mandi ko Maar

Leave a Reply