chhattisgarh rojgar logo
telegram group   Chhattisgarh Rojgar Facebook Page  Chhattisgarh Rojgar twitter  Chhattisgarh Rojgar Youtube Channel

छत्तीसगढ़ विधान सभा चुनाव 2018: भाजपा का संकल्प पत्र बना है पांच हजार सुझा‌वों से

रायपुर (एजेंसी) | छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018 के लिए भाजपा ने साझा विकास कार्यक्रम रखकर संकल्प पत्र के लिए पत्रकारों से चर्चा की और सुझाव संकलित किए। भाजपा से मांग की गई कि विश्व का सबसे अच्छा जेट्रोफा छत्तीसगढ़ में है इसलिए इससे तेल निकालने के लिए ठोस कार्ययोजना बनाई जाए। ताकि यह डीजल-पेट्रोल का विकल्प साबित हो सके। लोगों को 5 रुपए लीटर में ही फ्यूल मिल सके।




प्रदेश में महंगाई कम हो हजारों लोगों को रोजगार मिल सके। क्योंकि अब तक इस मामले में योजनाएं कागजी तक सिमट कर रह गई हैं। दरअसल शुक्रवार को एकात्म परिसर में पत्रकारों व मीडिया कर्मियों ने अपने विचार रखे। राष्ट्रीय महामंत्री और प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन, संकल्प पत्र समिति के संयोजक एवं कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, प्रदेश कार्यालय प्रभारी सुभाष राव ने भी विचार रखे।

जैन ने कहा कि चुनाव के लिए संकल्प पत्र की रचना में पत्रकारों-बुद्धिजीवियों के सुझाव हमारे लिए उपयोगी सिद्ध होंगे। पत्रकार फील्ड में घूमकर वस्तु स्थिति से अवगत होते हैं। कृषि मंत्री अग्रवाल ने कहा कि इस बार विभिन्न वर्गों से चर्चा करने के बाद अब तक पांच हजार सुझाव संकल्प पत्र के लिए हमें मिले हैं। हम इस बात के लिए प्रतिबद्ध हैं कि जो कहेंगे, सो करेंगे। दीपावली के पूर्व संकल्प पत्र जारी करेंगे। संचालन कार्यालय प्रभारी राव ने किया। मीडिया प्रभारी नलिनीश ठोकने भी उपस्थित थे।

ये सुझाव भी दिए गए 

सरकारी नौकरियों में संविदा खत्म हो, अल्पसंख्यकों को कब्रस्तान की जमीन अलाट हो, आईटी सेक्टर में बड़े प्रोजेक्ट लाएं, पत्रकारों को स्थायी पेंशन मिले, नई वन नीति बने, मीडियाकर्मियों के बच्चों को अंग्रेजी स्कूलों में फ्री शिक्षा मिले।



Leave a Reply