chhattisgarh news media & rojgar logo

अलका लांबा ने कराया राष्ट्रवादी लोकतांत्रिक पार्टी का आम आदमी पार्टी में विलय

रायपुर (एजेंसी) | छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018 से पहले पार्टियों में कही-कही गठबंधन तो कही-कही जोड़-तोड़ की राजनीति शुरू हो गई है। जोगी-माया में गठबंधन के बाद बुधवार को राष्ट्रवादी लोकतांत्रिक पार्टी छत्तीसगढ़ का आम आदमी पार्टी में विलय हो गया। रायपुर में आयोजित एक प्रेसवार्ता में इस बात की जानकारी दी गई।




विधायक अलका लांबा ने कराया विलय

आप विधायक अलका लांबा की मौजूदगी में छत्तीसगढ़ राष्ट्रवादी लोकतांत्रिक पार्टी का विलय आम आदमी पार्टी में हुआ है। अलका लांबा ने राष्ट्रवादी लोकतांत्रिक पार्टी के प्रदेश प्रभारी एलके द्विवेदी, प्रदेश अध्यक्ष क्षमादर्शन वासवानी, प्रदेश सचिव रितेश शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष मिहीसास कुर्मी, प्रवक्ता परितोष शर्मा, संगठन मंत्री केके द्विवेदी ने आप की सदस्यता ग्रहण की।

अलका लांबा ने कहा कि जिस तरह से लोग आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ रहे हैं उससे यह साबित हो जाता है कि पूरे प्रदेश में पार्टी की लहर चल रही है। छत्तीसगढ़ वासियों ने मन बना लिया है कि इस बार आम आदमी पार्टी की सरकार बनानी है। छत्तीसगढ़ के लोग देख रहे हैं कि जब दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाओं में अभूतपूर्व बदलाव देखने को मिल रहे हैं तो यह काम यहां भी संभव हो सकता है।



Leave a Reply