chhattisgarh news media & rojgar logo

राहुल गांधी के दौरे पर CM रमन का तंज- “राहुल गांधी को छत्तीसगढ़ आते रहना चाहिए, ताकि प्रदेश को समझ सकें”

मुख्यमंत्री ने सधे शब्दों में ये कहा है कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस के बड़े नेताओं को आते रहना चाहिए, ताकि वो छत्तीसगढ़ को समझ सकें, उसके विकास को जान सकें।

रायपुर | राहुल गांधी के 10 अगस्त के छत्तीसगढ़ दौरे पर मुख्यमंत्री रमन सिंह ने तंज कसा है। तीन दिवसीय दौरे से दिल्ली से लौटे मुख्यमंत्री रमन सिंह ने रायपुर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि ..

“राहुल गांधी को छत्तीसगढ़ आना चाहये, अच्छी बात है वो प्रदेश को समझें और हम तो चाहते है कि कांग्रेस के सभी बड़े नेता छ्त्तीसगढ़ आयें और प्रदेश को समझे”





राहुल गांधी कल दोपहर बाद रायपुर पहुंचेंगे और प्रदेश कांग्रेस कार्यालय का उदघाटन करेंगे। राहुल गांधी कल पार्टी के शीर्ष पदाधिकारियों की बैठक भी लेंगे, और विधायकों और कई नेताओं से बारी-बारी से चर्चा भी करेंगे। चुनावी दौर में राहुल गांधी का ये दौरान काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

लेकिन मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी के दौरे पर चुटकी लेकर कांग्रेस पर इशारों में निशाना साधा है। दरअसल कांग्रेस के शीर्ष नेता लगातार छत्तीसगढ़ के विकास योजनाओं को लेकर सरकार की आलोचना करते हैं, लिहाजा मुख्यमंत्री ने सधे शब्दों में ये कहा है कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस के बड़े नेताओं को आते रहना चाहिए, ताकि वो छत्तीसगढ़ को समझ सकें, उसके विकास को जान सकें।



Leave a Reply