chhattisgarh rojgar logo
telegram group   Chhattisgarh Rojgar Facebook Page  Chhattisgarh Rojgar twitter  Chhattisgarh Rojgar Youtube Channel

पश्चिम की जनता से मेरा अटूट संबंध-मूणत

रायपुर (एजेंसी) | रायपुर पश्चिम विधानसभा – रायपुर पश्चिम विधानसभा के चुनावी दौरे में पहुचे भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राजेश मूणत लगातार लोगो के बीच पहुंच कर नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से धुआंधार प्रचार प्रारंभ कर दिया है। बड़ी संख्या मे युवाओं एवं मातृ शक्ति को अपने साथ पाकर मूणत पूरी ऊर्जा के साथ प्रचार अभियान में जूट गये है।




नुक्कड़ सभाओं में लोगों को संबोधित करते हुए राजेश मूणत ने कहा कि रायपुर पश्चिम क्षेत्र की जनता के प्यार स्नेह एवं आशीर्वाद से मैं अभिभूत हूं। क्षेत्र की जनता नें लगातार मुझे आशीर्वाद देकर सेवा का जो अवसर दिया है, उसके लिए मैं कृतज्ञ हूं। पश्चिम की जनता से मेरा सीधा अटूट संबंध है। मैने हर मुमकिन कोशिश की है, कि रायुपर पश्चिम विधानसभा में किसी भी प्रकार की समस्या न हो। पश्चिम विधानसभा क्षेत्र समस्या मुक्त एवं सुव्यवस्थित टाऊनशिप का स्वरूप ले मैने यही कोशिश किया है। क्षेत्र की अवश्यकता को मैने अपनी प्राथमिकता पर रखा। रायपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र को पूर्ण विकसित एवं व्यवस्थित बनाऊं यही मेरा प्रयास रहा है।

आरोप प्रत्यारोप की परवाह मै नहीं करता, मै अपने काम और क्षेत्र की जनता की सेवा को ही प्राथमिकता देता हूं, यही मेरा ध्येय है। मैने संकल्प लिया है रायपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र पूरे प्रदेश में एक आदर्श विधानसभा क्षेत्र के रूप में जाना जाये। कांग्रेस पार्टी के लोग मुद्दो के अभाव में बौखला सी गई है। क्षेत्र में हुए विकास कार्यो को जनता अच्छे से देख भी रही है और विरोधियों को मुंह पर बोल भी रही है जिससे हतोत्साहित कांग्रेस पार्टी के लोग जनता के बीच जाना छोड़कर आरोप लगाकर लोगो को गुमराह करने की कोशिश कर रहें है परंतु क्षेत्र के लोग काफी समझदार और बुद्धिजीवी है।

चाहें फिर वो श्रमिक वर्ग से हो या गृहणियां हो या फिर व्यापारी, हर वर्ग के लोग कांग्रेस पार्टी के लोगो को सीधा पूछ रहें है कि पांच साल कांग्रेस पार्टी के नेता कहां थे। अब चुनाव आने पर अचानक कुंभकरणीय नींद से कैसे जाग गये। हमें अपने द्वारा कराये गये विकास कार्यों एवं क्षेत्र की जनता पर पूर्ण विश्वास है कि पश्चिम से इस बार कांग्रेस का पूरी तरह सफाया सुनिश्चित है।



RO No - 11069/ 14
CM Bhupesh Bhagel Mandi ko Maar

Leave a Reply