chhattisgarh rojgar logo
telegram group   Chhattisgarh Rojgar Facebook Page  Chhattisgarh Rojgar twitter  Chhattisgarh Rojgar Youtube Channel

महागठबंधन पर कटाक्ष: ये महा ठग बंधन.. ये देश बेचने पर उतारू

रायपुर (एजेंसी) | दुर्ग लोकसभा सीट के अंतर्गत भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल को टिकट मिलने के बाद वे साजा पहुंचे। उनके साथ पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह व पूर्व आईएएस और नेता ओपी चौधरी भी कार्यकर्ताओं के मन में ऊर्जा फूंकने पहुंचे। इस दौरान सभी नेताओं ने एक साथ कांग्रेस व महागठबंधन पर हमला बोला। सभी ने एक सुर में कहा कि ये महागठबंधन नहीं महा ठगबंधन है। ये देश बेचने पर उतारू हैं।

साजा विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता राष्ट्रहित में मोदी जी के प्रतिनिधि के रूप में सक्रिय है। पूरे देश की जनता नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत के सम्पूर्ण विकास के लिए संकल्पित है और छत्तीसगढ़ में हमारे कार्यकर्ता के दम पर पूरी की पूरी 11 सीटें जीतकर चौकीदार नरेन्द्र मोदी को सौंपने के लिए प्रतिबद्ध है। पूर्व आईएएस व भाजपा नेता ओपी चौधरी ने राहुल सहित विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा झूठ बोलने वाले सारे महाठग की एक टोली बनी है, जो देश को बेचने पर उतारू हैं व एक बार फिर गुलामी के जंजीरों में जकड़ना है।

आयुष्मान विरोधी नीति 

वे गरीबी हटाने की बजाए, गरीब को मिटाने चले हैं। प्रधानमंत्री आयुष्मान योजना के तहत इलाज के लिए प्रतिवर्ष मिलने वाली 5 लाख रुपए सहायता राशि वाली योजना को लागू नहीं करने की नीति अपनाई जा रही है।

पार्टी के चौकीदार पीएम मोदी और डॉ. सिंह के साथ: विजय 

दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार विजय बघेल ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि हम छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे। हमारे मुखिया राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन, प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी, धरमलाल कौशिक के नेतृत्व में दुर्ग सहित सभी 11 सीट जीतकर कांग्रेस का सर्जिकल स्ट्राइक कर, झूठ-फरेब करने वाली कांग्रेस को दिखा देंगे कि राज्य की भाजपा के चौकीदार नरेंद्र मोदी और रमन सिंह के साथ खड़ी है। लाभचंद ने भी संबोधित किया।

झूठ और फरेब की सुनामी में भी 75 हजार ने दिए आशीर्वाद: बाफना

पूर्व विधायक लाभचंद बाफना ने कार्यकर्ताओं के उत्साह के दम पर भरे मंच से एलान किया कि हमारे चौकीदार रूपी हजारों कार्यकर्ता निश्चित रूप से पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के मार्गदर्शन में कार्य कर विजय बघेल को ऐतिहासिक लीड दिलाएंगे। झूठ और फरेब की सुनामी में भी हमारे कार्यकर्ताओं के दम पर 75 हजार लोगों का आशीर्वाद मिलना कोई चमत्कार से कम नहीं है। कार्यक्रम को पूर्व कैबिनेट मंत्री दयालदास बघेल ने संबोधित करते हुए कहा कि इस बार का लोकसभा चुनाव देश को विश्व गुरु बनाने वाले व आतंकवाद को जड़ से मिटाने वाले चौकीदार नरेंद्र मोदी व महाठगबंधन से देश को बचाने वाले का महासंग्राम है।

जिला सहकारी केंद्रीय बैंक अध्यक्ष प्रीतपाल बेलचंदन व पूर्व विधायक डोमन लाल कोरसेवाड़ा, लोकसभा प्रभारी प्रहलाद रजक, जिला भाजपा अध्यक्ष राजेंद्र शर्मा, महामंत्री लोधी भुवन बघेल, विकासधर दिवान, कोषाध्यक्ष ओमप्रकाश जोशी समेत मंडल अध्यक्ष धरम चंद जैन, लोकनाथ पटेल, नरेश चंद साहू, अजय उमरे समेत कार्यकर्ता शामिल हुए।

Leave a Reply