chhattisgarh news media & rojgar logo

पूर्व गृह मंत्री ननकी राम ने सीएम से कहा- ‘मेरी जान को खतरा है, मुझे सुरक्षा चाहिए।’

रायपुर (एजेंसी) | शनिवार को सीएम बघेल से अचानक मिलने पहुंचे पूर्व गृहमंत्री ने सीएम से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है। उन्होंने कहा कि मेरी जान को खतरा है। इसलिए सरकार मुझे सुरक्षा दे। दरअसल, निलंबित आईपीएस मुकेश गुप्ता के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले पूर्व गृहमंत्री ननकी राम कंवर ने लगातार दूसरे दिन रविवार को मुख्यमंत्री से मुलाकात की।

उन्होंने सीएम भूपेश बघेल से कहा कि उनकी जान को खतरा है। सुरक्षा चाहिए। उन्होंने मुकेश गुप्ता के खिलाफ कई पुख्ता दस्तावेज भी सीएम को सौंपा। आपको बता दे शनिवार को मुख्यमंत्री से मुलाकात कर ननकी राम कँवर ने किसी बड़े भ्रष्टाचार के खुलासे की बात कही थी।

ननकी राम शनिवार को कैबिनेट मीटिंग के दौरान मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे थे। मुख्यमंत्री की व्यस्तता के चलते उनसे थोड़े समय के लिए मुलाकात हो पाई। मुख्यमंत्री ने उन्हें रविवार को मिलने का वक्त दिया था। ननकी राम कंवर ने मुलाकात के दौरान मुकेश गुप्ता पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कई अहम दस्तावेज सौंपा है।

उन्होंने गुप्ता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। मुख्यमंत्री ननकी राम कंवर की शिकायत पर गुप्ता के खिलाफ जांच करा रहे हैं। गुप्ता के खिलाफ नान घोटाला मामले में ईओडब्ल्यू की जांच भी जारी है। ईओडब्ल्यू ने गुप्ता के खिलाफ कई धाराओं में एफआईआर दर्ज किए हैं। वहीं, पूछताछ के लिए अब तक 4 बार नोटिस भी भेजा जा चुका है।

Leave a Reply