Shadow

प्रदेश में स्थिति भयावह, लोगो को सुविधा मुहैया करने में प्रदेश कांग्रेस सरकार असफल- कौशिक

रायपुर (एजेन्सी) | नेताप्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा प्रदेश की कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर असफल है और परिस्थितियां भयावह होती जा रही है । उन्होंने कहा आर्थिक परेशानियों  के चलते युवा गणेश देवांगन ने आत्महत्या कर लिया जिसके लिए भूपेश सरकार की नीतियां जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की प्रदेश में बुनियादी सुविधा को लेकर कुछ भी नहीं हो रहा है।

नेताप्रतिपक्ष कौशिक ने कहा इससे पता चलता है कि पूरे प्रदेश में आम लोगों के लिए भोजन, शिक्षा, आवास, स्वस्थ्य जैसी बुनियादी सुविधाओं की जमीनी हकीकत क्या है? उन्होंने कहा आर्थिक तंगी के बीच जीवन गुजा रहे मृतक गणेश पढऩा चाहता था लेकिन उसे शिक्षा के लिए मदद नहीं मिल पाया और आर्थिक परेशानियों के बीच आत्महत्या कर लिया। उसे समय रहते यदि सरकार की योजना का लाभ मिलता तो वो आत्महत्या को विवश नहीं होता ।

उन्होंने कहा कि वादा के वादे के बाद भी प्रदेश सरकार युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नहीं दे रही है। जिसके कारण युवाओं में असंतोष  है। नेताप्रतिपक्ष कौशिक ने कहा प्रदेश में पुलिस हिरासत में मौत की घटना को लेकर सरकार संवेदनशील नहीं थी अब प्रतिपक्ष के दबाव के बाद पुलिस महानिदेशक ने पूरे राज्य में पत्र लिखकर इस तरह के घटना के रोकथाम के लिए कारगर कदम उठाने को कहा है । समय रहते इस तरह की कार्यवाही की जाती तो ये घटनाएं नहीं होती ।

RO-11243/71

Leave a Reply