chhattisgarh rojgar logo
telegram group   Chhattisgarh Rojgar Facebook Page  Chhattisgarh Rojgar twitter  Chhattisgarh Rojgar Youtube Channel

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस लाएगी नयी पालिसी राहुल गाँधी ने कहा, “कार्यकर्ताओं को पॉलिसी बनाकर लाएंगे आगे”

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को रायपुर में कांग्रेस की छत्तीसगढ़ इकाई के नये कार्यालय का उद्घाटन किया. इस दो मंजिला कार्यालय का नाम ‘राजीव भवन’ रखा गया है।

रायपुर | राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी उन लोगों को ही विधानसभा में भेजेगी, जिनके दिल में छत्तीसगढ़ के किसानों, गरीबों और युवाओं के लिए जगह है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को रायपुर में कांग्रेस की छत्तीसगढ़ इकाई के नये कार्यालय का उद्घाटन किया. इस दो मंजिला कार्यालय का नाम ‘राजीव भवन’ रखा गया है। राहुल गांधी ने इस उद्घाटन समारोह में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार आएगी तो सिर्फ मंत्री, मुख्यमंत्री और मंत्री पॉलिसी तय नहीं करेंगे, बल्कि इसमें कार्यकर्ताओं की अहम भूमिका होगी।




उन्होंने आगे कहा कि हम कार्यकर्ताओं को हर क्षेत्र में तरजीह देने की पॉलिसी बनाएंगे। निगम-मंडल के पदों पर मेहनत करने वाले कार्यकर्ताओं को वरीयता दी जाएगी। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता अब पूरी ताकत के साथ चुनाव की तैयारी में जुट जाएं। इस अवसर पर कांग्रेस के कोषाध्यक्ष मोतीलाल वोरा, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया, प्रदेश पार्टी प्रमुख भूपेश बघेल और विपक्ष के नेता टीएस सिंहदेव एवं अन्य उपस्थित थे।



Leave a Reply