chhattisgarh rojgar logo
telegram group   Chhattisgarh Rojgar Facebook Page  Chhattisgarh Rojgar twitter  Chhattisgarh Rojgar Youtube Channel

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लोगों से की अपील, ‘संपत्ति कर, बिजली बिल आधा करेंगे अभी अदा करना बंद नहीं करें’

रायपुर (एजेंसी) | कांग्रेस द्वारा सरकार में आने से पहले किया गया संपत्ति कर-बिजली बिल आधा करने का वादे पर सस्पेंस गहरा गया है। आलम ये है कि सीएम भूपेश बघेल को सोमवार को कहना पड़ा कि संपत्ति कर और बिजली बिल भी आधा करेंगे। पर अभी जमा करना होगा, आधा जब होगा तब होगा, ये सोचकर अभी से बिल पटाना बंद नहीं करना है।




सीएम भूपेश बघेल पुजारी पार्क में कांग्रेस द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में बोल रहे थे। बघेल ने कहा कि चिटफंड कंपनियों के एजेंट्स के खिलाफ दर्ज किए गए केस वापस लिए जाएंगे। साथ ही कंपनियों के दोषी पदाधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई होगी। कांग्रेस ने घोषणा पत्र में चिटफंड की राशि लौटाने का एलान किया था।

रमन पर वार भी किया आखिरी बाॅल में छक्का मारने की बात कही थी पर हिट विकेट हुए

बघेल ने रमन सिंह पर वार करते हुए कहा कि रमन ने आखिरी बाॅल में छक्का मारने की बात कही थी पर हिट विकेट हो गए। छक्का हमारे कार्यकर्ताओं ने मार दिया। अब रमन लोकसभा में सभी 11 सीट जीतने का दावा कर रहे हैं। ये कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के लिए चुनौती है, पूरी सीटें कांग्रेस जीतेगी। भाजपा पर निशाना साधते हुए भूपेश ने कहा कि आज कल एसआईटी की चर्चा खूब है, उन्हें पता है गड़बड़ी कहां-कहां हुई। वो कहते हैं ये बदलापुर की राजनीति है, लेकिन हम कहते हैं कि न्याय के आधार पर काम करेंगे, हमारे कार्यकर्ताओं का कहना है कि ये वक्त है बदलाव का।



Leave a Reply