chhattisgarh news media & rojgar logo

ओडिशा दौरे पर जा रहे प्रधानमंत्री मोदी पहुंचे रायपुर, नई सरकार के गठन के बाद पहली बार पीएम और सीएम भूपेश बघेल की मुलाकात

रायपुर (एजेंसी) | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार सुबह राजधानी रायपुर पहुंचे। अपने संक्षिप्त दौरे पर विवेकानंद एयरपोर्ट पर पहुंचे प्रधानमंत्री का मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया। प्रदेश में नई सरकार के गठन के बाद ये प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की पहली मुलाकात थी। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह सहित अन्य भाजपा नेता भी मौजूद रहे।




प्रधानमंत्री और रमन सिंह के बीच हुई बात, पूछा हाल-चाल 

ओडिशा दौरे पर जा रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संक्षिप्त कार्यक्रम में रायपुर पहुंचे थे। यहां से वे वायुसेना के हेलीकॉप्टर से ओडिशा के बालांगीर जिले के लिए रवाना हो गए। इसी तरह दोपहर में भी प्रधानमंत्री रायपुर पहुंचेंगे और फिर यहां से विशेष विमान के जरिए केरल के त्रिवेंद्रम जाएंगे।

इससे पहले रायपुर एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनको बधाई दी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने  कहा कि छत्तीसगढ़ में नई सरकार बनने के बाद पहली बार पीएम आए उनका स्वागत किया। उन्होंने बधाई भी दी। इस दौरान बड़ी गर्मजोशी से दोनों की मुलाकात हुई। साथ ही बीजेपी नेताओं से भी भूपेश ने मुलाकात की।

मुख्यमंत्री के साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम सहित अन्य नेताओं ने स्वागत किया।  प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के बाद राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह ने कहा कि संक्षिप्त था फिर भी सब से मुलाकात कर बात हुई। उन्होंने सबका हाल चाल भी पूछा।



Leave a Reply