Shadow

लोकसभा चुनाव 2019: भाजपा अध्यक्ष का सीएम भूपेश पर हमला, कहा- ‘शराब, सीमेंट पर लगा हुआ है बघेल टैक्स’

बिलासपुर (एजेंसी) | छत्तीसगढ़ में शराब बंद करने के बजाय उस पर बघेल टैक्स लगा दिया गया है। रेट बढ़ाकर अब घर-घर शराब पहुंचाई जा रही है। सीमेंट पर भी बघेल टैक्स लागू हो गया है। कानून व्यवस्था बदहाल हो गई। इंडस्ट्री बंद हो रही हैं, सिर्फ तबादला इंडस्ट्री चल रही है। पैसा खाने का कांग्रेसियों का कार्यक्रम शुरू हो गया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर ये हमला किया है भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने। तखतपुर और रायगढ़ में चुनावी सभा में बोलते हुए शाह ने ये हमले किए।

भूपेश सरकार द्वारा सीबीआई को बैन करने पर चुटकी लेते हुए शाह ने लोगों से पूछा कि पुलिस से कौन डरता है। जब तक डॉ. रमन सिंह मुख्यमंत्री थे, सीबीआई पर प्रतिबंध नहीं था। लेकिन इनको (सीएम बघेल) डर लगता है। आगे उन्होंने कहा कि सीएम बघेल ने गणतंत्र दिवस पर तिरंगे के बजाय कांग्रेसी झंडा फहराया, मंत्री मोहम्मद अकबर ने राष्ट्रीय ध्वज को सलामी देने से इनकार कर दिया। क्या एेसे लोगों को मंत्रिमंडल में रहने का अधिकार है।

छत्तीसगढ़ का भला राहुल बाबा के ये लोग नहीं, मोदी और भाजपा की सरकार ही कर सकती है। शाह ने कहा कि हर जगह लोग मोदी मोदी के नारे लगाते हैं। स्पष्ट है जनता ने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना तय कर लिया है। अगर गलती से राहुल बाबा एंड कंपनी को बहुमत मिला तो उनके महामिलावटी गठबंधन से प्रधानमंत्री कौन होगा।

शाह ने कहा कि उनके एक कार्यकर्ता ने चुटकी लेते हुए वाॅट्सएप पर राहुल की योजना बताई कि हर दिन अलग प्रधानमंत्री होगा। सोमवार को शरद पवार, मंगलवार को मायावती, बुधवार को अखिलेश यादव, गुरुवार को देवेगौड़ा, शुक्रवार को स्टालिन, शनिवार को ममता दीदी और रविवार को देश छुट्टी पर चला जाएगा। हमारे यहां आतंक फैलाने, जवानों को मारने वालों को हम यहां रहने नहीं देंगे। मोदी को प्रधानमंत्री बनाओ काश्मीर से कन्याकुमारी तक असम से गुजरात तक पूरे देश से घुसपैठियों को चुन-चुनकर बाहर निकालेंगे।

जात-पात की दीवार खड़ी कर रहे हैं, कोरबा में पहुंच साहू बने पीएम

पीएम नरेंद्र मोदी ऐसे फकीर हैं जो 10 लाख का सूट पहनते हैं। बनारस पहुंचकर मां गंगा के बेटे तो कोरबा पहुंच साहू बन जाते हैं। जात-पात की दीवार खड़ी कर रहे हैं। रमन सिंह राज्य के चौकीदार हैं तो पहले अपने दामाद को पकड़कर लाएं। केंद्र की भाजपा सरकार जनता से सिर्फ झूठ बोल रही है।’’-भूपेश बघेल, सीएम

RO-11243/71

Leave a Reply