chhattisgarh news media & rojgar logo

जिन सांसदों के टिकट काटे गए, अब उन्हें ही क्षेत्र प्रभारी बनाया; नए प्रत्याशियों का करेंगे प्रचार

रायपुर (एजेंसी) | लोकसभा चनाव के पहले भाजपा ने जिन वर्तमान सांसदों की टिकट काटी, अब उनको ही प्रत्याशियों को जिताने की जिम्मेदारी सौंप दी गई है। सभी वर्तमान सांसदों को उनकी लोकसभा का प्रभारी बनाया गया है। इससे पहले पार्टी के प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने पहले दो चरणों की नामांकन का प्रक्रिया पूरी होने के बाद मंगलवार रात रायपुर में बैठक कर 11 सीटों के लिए प्रचार अभियान का प्लान बनाया। साथ ही बताया गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली दो सभाएं बालोद और कटघोरा में होंगी।

पीएम की सभाएं 6 व 16 अप्रैल को,  सोशल मीडिया पर सुबह से ही होना होगा सक्रिय

प्रदेश प्रभारी जैन ने चुनावों के लिए बनी सभी 8 समितियों के प्रमुखों के साथ लोकसभा प्रभारियों की भी बैठक ली। बैठक में जैन ने बताया कि पीएम मोदी ने प्रदेश में तीन सभाओं का कार्यक्रम दिया है। इनमें से पहली दो सभाएं कांकेर सीट के बालोद में 6 अप्रैल और बिलासपुर सीट के कटघोरा में 16 अप्रैल को होंगी। तीसरी सभा रायपुर के बलौदाबाजार बाद में तय की जाएगी।

बैठक में चुनाव संचालको, विधायकों और प्रत्याशियों को भी बुलाया गया था। इनके साथ प्रदेशाध्यक्ष विक्रम उसेंडी, पूर्व सीएम रमन सिंह, बृजमोहन अग्रवाल,अजय चंद्राकर, केदार कश्यप, खूबचंद पारख सुभाष राव भी शामिल हुए। बिलासपुर और सरगुजा क्षेत्र के लोग नहीं पहुंच पाए। जैन ने मीडिया और सोशल मीडिया सेल के लोगों के साथ बैठक में जमकर नाराज हुए। उनका कहना था कि दोनों ही सेल को सुबह से सक्रिय होना पड़ेगा।

जैन ने कहा अभी देखने में आ रहा है कि दोनों सेल दोपहर 12 बजे सक्रिय होते हैं तब तक मुद्दे ठंडे पड़ जाते हैं। इसी तरह से जैन ने जारी होने वाले प्रेस नोट पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि देख रहा हूं वहीं दो तीन नामों को लेकर बयान जारी किए जा रहे हैं जिनका कोई असर नहीं होता। इनके बजाए बड़े नेताओं रमन सिंह, कौशिक,उसेंडी जैसे नामों से जारी करें।

Leave a Reply