chhattisgarh news media & rojgar logo

लोकसभा चुनाव 2019: मुख्यमंत्री बघेल यूपी समेत पांच राज्यों तो रमन तीन राज्यों में करेंगे प्रचार

रायपुर (एजेंसी) | छत्तीसगढ़ में तीसरे चरण का मतदान समाप्त होने के साथ ही प्रदेश के सभी 11 सीटों में शांतिपूर्ण मतदान का समापन हो गया। आपको बता दे अभी चौथे चरण का चुनाव होना बाकि है एवं 23 मई को चुनाव परिणाम की घोषणा होगी।चौथे चरण के चुनाव प्रचार के लिए अब कांग्रेस और भाजपा दोनों ही दलों के नेता दूसरे राज्यों में जाएंगे।

मुख्यमंत्री बघेल उत्तरप्रदेश में चुनाव प्रचार करने जायेंगे

बघेल ने बताया कि वे दिल्ली जा रहे हैं। 24 को वे मध्यप्रदेश के जबलपुर में पाटन और कुंडाम में विवेक तनखा के पक्ष में प्रचार करेंगे। इसके बाद 26 से राहुल गांधी की संसदीय सीट अमेठी जाएंगे। बघेल ने कहा कि उन्हें स्टार प्रचारकों में शामिल किया गया है। झारखंड, पश्चिम बंगाल, मध्यप्रदेश, यूपी सभी जगह से बुलावा आ रहा है। एआईसीसी उन्हें कहां-कहां प्रचार की जिम्मेदारी देती है यह तय होते ही जानकारी दी जाएगी।

बघेल के साथ टीएस सिंहदेव और ताम्रध्वज साहू भी प्रचार करेंगे

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल यूपी के अमेठी, रायबरेली समेत पांच राज्यों में प्रचार करेंगे। कांग्रेस सरकार के मुखिया भूपेश बघेल, पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव और गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू भी दूसरे राज्यों का प्रचार करेंगे। सीएम बघेल दिल्ली रवाना हो गए। बघेल के साथ गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू भी अमेठी और रायबरेली संसदीय क्षेत्र में प्रचार करेंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह तीन राज्यों में चुनाव प्रचार कर अपने दल के लिए वोट मांगेंगे

इधर प्रदेश बीजेपी के भी बड़े नेता भी शेष 4 चरणों के चुनाव वाले सीटों पर प्रचार के लिए दूसरे राज्यों में जाएंगे। इनमें पूर्व सीएम रमन सिंह यूपी के गोरखपुर और साथ लगी सीटों पर भेजे जा रहे हैं। वे सीएम योगी आदित्यनाथ के बुलावे पर जा रहे हैं। तो एमपी से सीएम शिवराज सिंह ने बृजमोहन अग्रवाल को भोपाल में प्रचार के लिए बुलाया है। पार्टी ने भोपाल से साध्वी प्रज्ञा सिंह को उतारा है। वहीं पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडे और अजय चंद्राकर पीएम मोदी के क्षेत्र वाराणसी में तैनात किए गए हैं। पूर्व मंत्री राजेश मूणत अपने गृह क्षेत्र रतलाम में प्रचार करेंगे।

Leave a Reply