Shadow

विधानसभा चुनाव 2018: केजरीवाल संभालेंगे बस्तर संभाग का मोर्चा

रायपुर (एजेंसी) | विधानसभा के पहले चरण के 18 सीटों पर होने वाले चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी ने अपनी चुनावी गतिविधियां तेज कर दी हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने दर्जनभर विधायकों के साथ बस्तर व नांदगांव में मोर्चा संभालेंगे।




चुनाव संचालन समिति की बैठक में पार्टी के प्रदेश प्रभारी गोपाल राय ने चुनावी रणनीति पर विस्तार से चर्चा करते हुए यह जानकारी दी। बैठक में उन्होंने कहा कि पार्टी छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने जा रही है। प्रदेश में बस्तर तथा राजनांदगांव का विशेष महत्व है। इसे ध्यान में रखते हुए दिल्ली के लगभग एक दर्जन विधायक दोनों ही इलाकों में एक सप्ताह तक सघन चुनावी अभियान चलाएंगे।

प्रदेश संयोजक डॉ. संकेत ठाकुर एवं मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार कोमल हुपेंडी ने चुनावी रणनीति पर सुझाव दिये। हुपेंडी ने इन स्थानों पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जनसभाएं करने की जरूरत बताई। इस पर मंत्री गोपाल राय ने बताया कि पहले चरण की 18 विधानसभाओं में स्वयं अरविंद केजरीवाल बस्तर तथा राजनांदगांव में भ्रष्टाचार मुक्त छत्तीसगढ़ का शंखनाद करेंगे। प्रवक्ता रवि मानव ने बताया कि केजरीवाल के  कार्यक्रम की अंतिम रूपरेखा जल्द ही तैयार की जाएगी।



RO-11243/71

Leave a Reply