chhattisgarh rojgar logo
telegram group   Chhattisgarh Rojgar Facebook Page  Chhattisgarh Rojgar twitter  Chhattisgarh Rojgar Youtube Channel

कवासी लखमा का वीडियो हुआ वायरल, बोले ‘बड़ा नेता बनना है तो कलेक्टर एसपी का कॉलर पकड़ो’

सुकमा (एजेंसी) | छत्तीसगढ़ की सरकार में आबकारी मंत्री कवासी लखमा का एक बयान सुर्खियां बटोर रहा है। मंत्री स्कूली बच्चों को बड़ा नेता बनने के गुर सिखा रहे हैं। मंत्री ने बच्चों से कहा कि बड़ा नेता बनना है तो कलेक्टर – एसपी जैसे अधिकारियों का कॉलर पकड़ो। जब मंत्री जी अपने अंदाज में बच्चों को शिक्षा दे रहे थे तब किसी ने इसका वीडियो बना लिया जो अब  वायरल हो चला है।

मंत्री लखमा, सुकमा के पवनार गांव के सरकारी स्कूल में शिक्षक दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। यहीं उन्होंने ये बात बच्चों से कही।

भाजपा विधायक का पलटवार, कहा-यही कांग्रेस का कल्चर

दरअसल बच्चों के साथ बैठकर मंत्री कवासी पिछले दिनों अपने साथ हुए वाक्ये को याद कर रहे थे। उन्होंने कहा कि एक बच्चे ने मुझसे पूछा था कि आप इतने बड़े नेता कैसे बने, मुझे इसके लिए क्या करना होगा। जवाब में मंत्री ने कहा कि कलेक्टर का एसपी का कॉलर पकड़ो तब बड़ा नेता बनोगे। यह जवाब सुनकर सभी हंस पड़े। इस मामले में सियासत होना लाजमी थी भारतीय जनता पार्टी के विधायक शिवरतन शर्मा ने कहा कि मंत्री कवासी लखमा का यह बयान कांग्रेस के कल्चर को दिखाता है। वह बच्चों को दादागिरी कर बड़ा नेता बनना सिखा रहे हैं।

Leave a Reply