chhattisgarh rojgar logo
telegram group   Chhattisgarh Rojgar Facebook Page  Chhattisgarh Rojgar twitter  Chhattisgarh Rojgar Youtube Channel

कवर्धा रानी ने कांग्रेस को दिया समर्थन, अभनपुर में हजारों लोगों ने कांग्रेस प्रवेश किया

रायपुर (एजेंसी) | पूरे प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में लहर चलने और बड़े पैमाने पर कांग्रेस का प्रवेश का क्रम जारी रहने की जानकारी देते हुये प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री और संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि कवर्धा रानी ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के समक्ष अपनी उम्मीदवारी वापस लेते हुये कांग्रेस को समर्थन देने की बात रखी।




अभनपुर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी वर्तमान विधायक धनेंद्र साहू के पक्ष में कांग्रेस के स्टार प्रचारक एवं प्रदेश प्रभारी पी.एल. पुनिया ने नगर पंचायत अभनपुर के अनुसूचित बाहूल्य क्षेत्र बड़े उरला में विशाल सभा को संबोधित कर कांग्रेस प्रत्याशी धनेंद्र साहू को प्रचंड बहुमत से विजय बनाने की अपील की। उन्होंने भाजपा सरकार के कथनी और करनी का अंतर किसानों की दुर्दशा, भ्रष्टाचार, क्षेत्रीय भाजपा प्रत्याशी की निष्क्रियता को लेकर हमला बोला एवं कांग्रेस की जीत से धनेंद्र साहू को भविष्य में महति जिम्मेदारी से नवाजे जाने की बात कही गई है।

इस अवसर पर सतनाम समाज के धर्मगुरु सौरभ साहब के आगमन एवं सतनामी समाज को कांग्रेसी एवं प्रत्याशी धनेंद्र साहू को पंजा छाप पर विजय बनाने की अपील की है, जिसे सुनकर अपार समुदाय ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ समर्थन करने की हुंकार भरी। इस अवसर पर पार्टी प्रत्याशी धनेन्द्र साहू ने सतनामी समाज एवं सभी वर्गों से मत एवं सहयोग की अपील की एवं पूर्व में किए गए कार्यों एवं सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।

इस महति अपार जनसमूह में जोगी कांग्रेस की महिला प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती धनेश्वरी मेलाराम डांडे के साथ 200 कार्यकर्ताओं ने छत्तीसगढ़ प्रभारी पी.एल. पुनिया के समक्ष कांग्रेस के प्रति आस्था व्यक्त करते हुए कांग्रेस में शामिल हुए। इस कार्यक्रम में प्रेमचंद सोनवानी के साथ 200 कार्यकर्ताओं कांग्रेस में शामिल हुए। ग्राम बांधा सरपंच एवं मोहन भारती बाल मुकुल साहू के साथ 50 कार्यकर्ताओं ने पूनिया जी के समक्ष कांग्रेस पर अपनी निष्ठा व्यक्त की। कामेश्वर सातपारा के द्वारा 100 कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल होकर एवं धनेंद्र साहू एवं कांग्रेस के पंजा छाप पर विश्वास व्यक्त किया। आज के कार्यक्रम में अनुसूचित जाति, जनजाति के बाहूल्य ग्रामों में कांग्रेस के धनेंद्र साहू के पक्ष में युवाओं का आकर्षण, कांग्रेस के पक्ष में मजबूत आधार का परिचायक है ।

इस कार्यक्रम में ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष टिकेंद्र बघेल ने प्रभाव शैली में अपने संबोधन में कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन देकर विजय बनाने की अपील की। इस अवसर पर बबलू त्रिवेंद्र, हरी राम भटर, पन्नालाल नवरंगे, उत्र सेन, जयवर्धन बघेल, राजू तारवानी, प्रवीण साहू, सती राम साहू, दानी राम साहू, राजू शर्मा, मुरारी वैष्णव, प्रेमशंकर बंजारे, शीला जी, अरुण शुक्ला, डिगेश्वरी वर्मा, दयाराम, राधेश्याम बंजारे, प्रमोद मिश्रा, सुशील शर्मा, सपन पांडे, वासु साहू, चंद्रहास साहू, रेनू साहू, रानू राठी, सीताराम साहू, फतीश साहू, विमल साहू, ओमकार यादव सहित अनेक कार्यकर्ता एवं क्षेत्र के किसान, मजदूर, महिलाओं ने उपस्थित होकर कांग्रेस को विजयी बनाने का संकल्प लिया। उक्त कार्यक्रम का संचालन प्रदेश प्रतिनिधि ब्रह्मानंद सिंह ठाकुर ने किया।



RO No - 11069/ 14
CM Bhupesh Bhagel Mandi ko Maar

Leave a Reply