chhattisgarh news media & rojgar logo

पूर्व विधायक कामदा ने लगाए प्रदेश प्रभारी एम एल भारती पर गंभीर आरोप, रोते हुए कहा ‘करते है अश्लील चैट और गोवा का आॅफर…’

रायपुर (एजेंसी) | छत्तीसगढ़ चुनाव 2018 नजदीक है और करीब 6 महीने से कांग्रेस के साथ गठबंधन होगा या नहीं  यह तय नहीं हो रहा और इस बीच बसपा की राजधानी में कल अहम बैठक हुई थी। इस बैठक में प्रत्याशी चुना जाना था लेकिन बसपा के बड़े नेता आपस में ही उलझ गए। सारंगगढ़ की पूर्व विधायक कामदा जोल्हे ने प्रदेश प्रभारी एम एल भारती पर बहुत ही गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने भारती पर महिला कार्यकर्ताओं से अश्लील चैट करने और गोवा ले जाने का आरोप लगाया है। उन्होंने राष्ट्रीय महासचिव डॉक्टर अशोक सिद्धार्थ से इसकी लिखित शिकायत भी की है।

कामदा जोल्हे ने मंच से बोलते हुए अपनी पीड़ा व्यक्त की, बोलते-बोलते वह रो भी पड़ी। उन्होंने कहा कि एक महीने पहले अशोक सिद्धार्थ को लिखित में प्रभारी एमएल भारती की शिकायत दी थी, लेकिन मुझे दुख है कि इतने गंभीर आरोप के बाद भी किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं हुई है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पार्टी के सीनियर लीडरों को किनारा कर संगठन को कमजोर किया जा रहा है।



पार्टी ने अब तक चुनाव के लिए कोर टीम का ऐलान भी नहीं किया है। वहीं टिकट वितरण के लिए प्रक्रिया में भी पारदर्शिता नहीं बरती जा रही है। किसी भी तरह की बात रखने पर एमएल भारती और ओपी बाचपेई की ओर पार्टी से निकलने की धमकी दी जाती है। आरोपों पर डॉक्टर अशोक सिद्धार्थ ने इसे पार्टी का आंतरिक मसला बताते हुए। इसे जल्द सुलझाने की बात कही।

आरोप राजनीति से प्रेरित

अपने ऊपर लगाए इस आरोप पर एम एल भारती ने कहा, “मेरे ऊपर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं। मैंने अपना पक्ष पार्टी फोरम में रखा है। कुछ लोग पार्टी को नुकसान पहुंचाने के लिए इस तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। टिकट वितरण की प्रक्रिया के बीच इस तरह के आरोप ओछी राजनीति से प्रेरित हैं।”

बसपा का 90 सीटों पर पैनल तैयार, सूची इसी महीने

कांग्रेस के साथ गठबंधन पर सस्पेंस के बीच बसपा ने सभी 90 सीटों पर उम्मीदवारों के पैनल फाइनल कर दिए हैं। पार्टी ने हर सीट पर औसतन तीन से पांच उम्मीदवारों का पैनल बनाया है। कुछ सीटों पर दस से पंद्रह लोगों के पैनल भी बनाए गए हैं। इसमें से ही पार्टी सुप्रीमो मायावती एक प्रत्याशी फाइनल करेंगी। बसपा इसी माह के अंत में उम्मीदवारों की सूची का ऐलान कर देगी।



Leave a Reply