chhattisgarh news media & rojgar logo

भाजपा नेताओ द्वारा प्रदेश भर में मनाई गई कमल दीवाली, देखे तस्वीरें

  • बूथ स्तर से लेकर प्रदेश कार्यालय तक में रंगोली में बनाया कमल का फूल
  • दीप प्रज्जवलन के साथ छत्तीसगढ़ में कमल खिलने का संदेश

रायपुर (एजेंसी) | भारतीय जनता पार्टी द्वारा तय कार्यक्रमों की कड़ी में आज प्रदेश भर में कमल दीपावली मनाई गई। इस कार्यक्रम के तहत भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर, एकात्म परिसर सहित प्रदेश के सभी जिला मुख्यालय एवं मंडल व बुथ स्तर तक परिवारों में रंगोली डालकर कमल फूल बनाकर प्रदेश भर में शुभकामना संदेश प्रसारित की गई।




दीपावली के अवसर पर धनतेरस के एक दिन पूर्व आयोजित इस कार्यक्रम में कमल फूल से सजे रंगोली में दीप प्रज्ज्वलन कर भारतीय जनता पार्टी की पुन: विजय के साथ विकास निरंतरता के लिए दीपावली की शुभकामनाएं एवं बधाईयां दी गई। कमल दीपावली कार्यक्रम के प्रभारी लोकेश कावडिय़ा ने बताया कि प्रदेश भर में एक ही समय निर्धारित शाम को 5 से 8 बजे के मध्य संपन्न इस कार्यक्रम के माध्यम से कार्यकर्ताओं में नये उत्साह का संचार हुआ है और प्रदेश भर के हमारे देवतुल्य कार्यकर्ता पुन: जीत के लिए नये जोश के साथ चुनावी आभियान में जुट गये हैं।


प्रदेश कार्यालय एकात्म परिसर में संपन्न कार्यक्रम में रात्रि 9 बजे विशेष रूप से मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह और केन्द्रीय राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो ने दीप प्रज्जवलित कर कमल दीपावली मनाई। इससे पूर्व कमल दीपावली कार्यक्रम में प्रदेश प्रभारी अनिल जैन, राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी संजय मयूख, पवन साय, सुनील सोनी, सच्चिदानंद उपासने, डॉ. सलीम राज, नवीन मार्कण्डेय, आरिफ नियाजी के अलावा सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।



Leave a Reply