Shadow

गाँधी जयंती 2018: शराब की होली जलाकर जोगी कांग्रेस ने मनाई गांधी जयंती

रायपुर (एजेंसी) | आज 2 अक्टूबर महात्मा गांधी की जयंती के अवसर पर देश भर में अनेक कार्यक्रम आयोजित किये गए। वही छत्तीसगढ़ में छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस (जोगी कांग्रेस) के अध्यक्ष अजित जोगी और कार्यकर्ताओं ने शराब की होली जलाकर अनोखे तरीके से गाँधी जयंती मनाई। इस होलिका दहन में सबसे ज्यादा महिला कार्यकर्ताए उत्साहित थी। शराब की होली जलाते हुए कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने सरकार द्वारा शराब बेचने का भी विरोध किया।




दरअसल, गांधी जयंती के अवसर पर जोगी कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता सागौन बंगले पर एकत्र हुए थे। यहां पर छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस सुप्रीमो अजीत जोगी की मौजूदगी में शराब की होली जलाई गई। इस दौरान अजीत जोगी ने कहा कि उनकी सरकार आने पर सबसे पहले प्रदेश में शराबबंदी की घोषणा की जाएगी। अजीत जोगी ने यह भी कहा कि  सरकार बनने पर प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को भत्ता दिया जाएगा। यह बेरोजगारी भत्ता युवाओं को उनकी शिक्षा के अनुरूप मिलेगा। उन्होंने बतया कि मैट्रिक व 12वीं पास को 1001, ग्रेजुएट को 1501 और पोस्ट ग्रेजुएट को 2000 रुपए प्रतिमाह दिए जाएंगे।

इस कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ता हाथों में पोस्टर और बैनर भी लिए हुए थे। जिस पर लिखा था कि जोगी जी चले, गांधी के पथ। अजीत जोगी ने लिया शपथ। महिला कार्यकर्ताओं ने शराब बंदी को लेकर नारे भी लगाए। कहा कि इसी एकजुटता से प्रदेश में शराब से दूर किया जाएगा।



RO-11243/71

Leave a Reply