chhattisgarh rojgar logo
telegram group   Chhattisgarh Rojgar Facebook Page  Chhattisgarh Rojgar twitter  Chhattisgarh Rojgar Youtube Channel

बाफना ने खोया अपना आपा, मंच पर हुई जमकर तू-तू मैं-मैं

बेमेतरा (एजेंसी) | साजा विधानसभा के ग्राम डोगंरतराई में गुरुवार को भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा के स्थानीय विधायक एवं संसदीय सचिव लाभचंद बाफना और युवा भाजपा नेता बसंत अग्रवाल मंच पर झगड़ पड़े। इस दरमियान मंच पर दिल्ली से अटल दूत के रूप में पहुंची मैगी पिंकी जोशी एवं प्रदेश के पूर्व मंत्री कृष्ण कुमार बांधी सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे। इस घटना की जहां जमकर चर्चा हो रही है, वही वीडियो वाट्सएप व फेसबुक पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मंच पर आपस में भिड़े बाफना व बसंत

सम्मेलन के दौरान कार्यकर्ताओं की कतार में बैठे भाजपा नेता बसंत अग्रवाल दोपहर करीब 2:30 बजे विधायक बाफना का स्वागत करने मंच पर पहुंचे और माइक लेकर बोलने लगे। यहां नाराज विधायक बाफना ने मंच से उतरने कहा इस पर बसंत ने बाफना से कहा कि आप मुझे अपमानित करके मंच से उतार रहे हैं। मुझे आपका सम्मान करने का अधिकार भी नहीं है।




बाफना ने माइक छीना, कई आरोप लगाए

जब युवा नेता बसंत अग्रवाल माइक लेकर बोलने के लिए खड़े हुए तो विधायक लाभचंद बाफना आवेश में आ गए और बसंत अग्रवाल से माइक छीनकर उन पर आरोपों की झड़ी लगाना शुरू कर दिया। पार्टी का बहुत बड़ा नुकसान किया
विधायक ने कहा कि जब पूरा देश अटल जी के शोक में डूबा था, पार्टी ने धार्मिक आयोजन स्थगित कर दिया था, ऐसे समय में तुम्हारे द्वारा धार्मिक आयोजन के बहाने ठुमके लगाए जा रहे थे। ऐसा करके तुमने पार्टी का बहुत बड़ा नुकसान किया है। इस पर आक्रोशित विधायक ने बसंत से कहा कि हमने आपको बहुत सम्मान दे दिया। मंच से चले जाओ अन्यथा यहां के कार्यकर्ता तुम्हें बैठने नहीं देंगे की चेतावनी देने लगे।

मंडल अध्यक्ष से रिपोर्ट मंगाई गई है

उस दिन वहां मौजूद नहीं था, मैं बेरला में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में उपस्थित था। मामले की जानकारी नहीं है। वीडियो वायरल होने के बाद वहां के मंडल अध्यक्ष से रिपोर्ट मंगाई गई है। रिपोर्ट मिलने के बाद संगठन प्रमुखों के निर्देशानुसार कार्रवाई की जाएगी।” राजेन्द्र शर्मा-जिलाध्यक्ष भाजपा बेमेतरा



Leave a Reply