chhattisgarh rojgar logo
telegram group   Chhattisgarh Rojgar Facebook Page  Chhattisgarh Rojgar twitter  Chhattisgarh Rojgar Youtube Channel

सीएम कुछेक पन्नों पर लिखे नामों से अपनी कल्पना को स्थापित कर रहे: भाजपा

रायपुर (एजेंसी) | भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने भूपेश कैबिनेट के नान घोटाले के मद्देनजर एसआईटी गठन पर आश्चर्य व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री इस मामले में कुछेक पन्ने पर लिखे गए नामों के आधार पर अपनी मिथ्या-कल्पना को स्थापित करने में जुटे हैं।

यह प्रकरण पूर्व से ही न्यायालय के अधीन है और यदि कोई सबूत इनके पास हो तो इन्हें कोर्ट में पेश करना चाहिए। यह तो आरोपी का सहारा लेकर बदले की राजनीति का संकेत दे रहे हैं, उन्होंने इसे प्रतिशोध की राजनीति करार दिया है।




सरकार प्रतिशोध की भावना से किसी को फसाने की साजिश हो रही है -कौशिक

कौशिक ने एक वक्तव्य में कहा कि नान घोटाले को लेकर मुख्यमंत्री बघेल शुरू से पूर्वाग्रह से ग्रस्त होकर अपने इरादे जताते रहे हैं और एक तथ्यहीन मामले को तूल देकर बदलापुर की राजनीति कर रहे हैं। इस मामले में विपक्षी नेता के तौर पर स्वयं बघेल और नेता प्रतिपक्ष रहे टीएस सिंहदेव अनिल टुटेजा की गिरफ्तारी की पुरजोर मांग करते रहे। इस मामले में 12 अप्रेल 2017 को सिंहदेव ने अपने पत्र क्रमांक 395 में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी टुटेजा पर कार्रवाई की मांग की थी।

आज उसी टुटेजा के कहने पर बघेल व सिंहदेव राजनीतिक प्रतिशोध की व्यूह रचना कर रहे हैं। अपने षड्यंत्र के तहत मुख्यमंत्री बघेल टुटेजा के साथ सरकारी गवाह जैसा व्यवहार कर आरोपी की आड़ ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब चालान कोर्ट में प्रस्तुत हो चुका है तब एसआईटी गठित करने से राजनीति की गंध आ रहा है।

स्पष्ट है कि सरकार प्रतिशोध की भावना से किसी को फसाने की साजिश हो रही है या किसी को बचाने के लिए जांच की दिशा भटकाने एसआईटी का गठन कर रही है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि जो व्यक्ति खुद आपराधिक साजिश के आरोप में जमानत पर हो, वह दूसरों पर उंगली उठाए, यह तो विडंबना ही है।



RO No - 11069/ 14
CM Bhupesh Bhagel Mandi ko Maar

Leave a Reply