chhattisgarh rojgar logo
telegram group   Chhattisgarh Rojgar Facebook Page  Chhattisgarh Rojgar twitter  Chhattisgarh Rojgar Youtube Channel

लोकसभा चुनाव में भाजपा की योजनाओं के खिलाफ आक्रामक प्रचार करेंगे कांग्रेसी

रायपुर (एजेंसी) | आगामी लोकसभा चुनाव मेें कांग्रेस भाजपा सरकार की असफल योजनाओं और अपूर्ण घोषणाओं पर घेरेबंदी करेगी। चुनाव प्रचार के दौरान सभी नेताओ को मुद्दों के आधार पर आक्रामक रवैया अपनाना होगा। बुधवार को राजीव भवन में आयोजित बैठक में पार्टी के सभी मोर्चा-प्रकोष्ठों के पदाधिकारी शामिल हुए। कांग्रेस के प्रभारी महामंत्री गिरीश देवांगन और संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी की उपस्थिति में हुई इस बैठक में एआईसीसी के निर्देशों से सभी मोर्चा संगठन, प्रकोष्ठ विभाग के प्रदेश प्रमुखों को अवगत कराया।




सभी पदाधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि 20 जनवरी तक प्रदेश,जिला,विधानसभा,ब्लाक स्तर तक संगठन के पदाधिकारियों की मोबाइल नंबर सहित अपडेट सूची देने को कहा गया है। उन्हें सभी मोर्चा संगठन, प्रकोष्ठ, विभाग के प्रदेश प्रमुखों को शक्ति एप से जोड़ने के लिये भी कहा गया है। उन्हें मतदाता सूची में नाम जोड़वाने के काम को भी गंभीरता से करने के निर्देश दिए गए हैं।

सरकार के फैसलों का प्रचार

उन्हें यह भी कहा गया है कि कांग्रेस सरकार द्वारा जिस तरह के फैसले लिए जा रहे हैं और उसकी जो घाेषणाएं हैं उसका लोगों तक ठीक तरह से प्रचार करने को कहा गया है। क्योंकि कांग्रेस सरकार द्वारा किसान हितकारी, गरीब हितकारी फैसलों का लोकसभा चुनाव में लाभ मिलेगा। इसी तरह मोदी सरकार के जनविरोधी फैसलों, उनकी वादाखिलाफी तथा मंहगाई,भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों पर कांग्रेस के सभी मोर्चा संगठन, प्रकोष्ठ और विभाग आक्रमण करने का प्लान भी तैयार किया गया है।

बैठक में कांग्रेस के सेवादल प्रमुख चैनसिंह सामले, प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष फूलोदेवी नेताम, युवा कांग्रेस कार्यकारी अयक्ष पूर्णचंद्र पाढ़ी, एनएसयुआई अध्यक्ष आकाश शर्मा, प्रदेश इंटक अध्यक्ष संजय सिंह, किसान कांग्रेस अध्यक्ष चंद्रशेखर शुक्ला,कांग्रेस रिसर्च विभाग अध्यक्ष इदरीश गांधी, प्रदेश कांग्रेस लोक-कला, संस्कृति प्रकोष्ठ अध्यक्ष दिलीप षडंगी आदि मौजूद थे।



Leave a Reply