chhattisgarh rojgar logo
telegram group   Chhattisgarh Rojgar Facebook Page  Chhattisgarh Rojgar twitter  Chhattisgarh Rojgar Youtube Channel

सत्ता मद में बेलगाम भाजपाई जनता को धमका रहे: कांग्रेस

रायपुर (एजेंसी) | नौकरशाह से नए नवेले नेता बने ओपी चौधरी और मंत्री राजेश मूणत के द्वारा चुनाव प्रचार के दौरान मतदाताओ को खुलेआम धमकाने पर कांग्रेस ने कड़ी आपत्ति व्यक्त की है। प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि सरकार जाने वाली है लेकिन भाजपाइयों की हेकड़ी नही जा रही है।




पन्द्रह साल सरकार में रह कर सत्ता की ताकत का दुरुपयोग करने की आदत के कारण भाजपाइयों में अहंकार आ गया है जनता के मत को भाजपाई अपनी जागीर समझने लगे है इसीलिए मंत्री मूणत महिलाओ को वोट देने की कसम खिलाकर धमकी दे रहे है तो ओपी चौधरी उनको मत नही देने वाले पर कहर बन कर टूटने की धमकी दे रहे हैं। भाजपाई इस प्रकार की धमकियां देकर न सिर्फ जनता का अपमान कर रहे है, देश के लोकतंत्र का भी अपमान कर रहे है।

राजेश मूणत का वायरल वीडियो 

भारतीय जनता पार्टी के नेता सत्तामद में भूल रहे है कि आज जिस सत्ता के ताकत पर वो बेलगाम होकर वो राज्य की जनता को धमका रहे है वह सत्ता उन्हें जनता ने ही दिया है। फिर चुनाव आ गया है जनता इनको इनकी औकात 12 और 20 नवम्बर को मतदान केंद्र में दिखाएगी तब ओपी चौधरी को पता चलेगा कि जनता उन पर कैसे कहर बन कर टूटी है। हारने के बाद जिन आकाओ के दम पर वे उछल रहे है वही आका उन्हें नही पूछेगे।

ये है ओपी चौधरी का वायरल वीडियो 

देखा जा सकता है कि रायपुर के पूर्व कलेक्टर और वर्तमान में खरसीया विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी ओपी चौधरी  दिख रहे है। उन्होंने कहा, “जो मेरा साथ देगा मैं उसका साथ दूंगा, और जो मेरा साथ नही देगा उसपर कहर बनकर टूटूंगा।” यह भाषण उन्होंने खरसिया के ग्राम टपरडा के मंच से दिया था।

बाद में दी सफाई 

हालांकि की ओपी चौधरी बाद में अपने दिए गए बयान पर सफाई देते हुए दिखाई दिए। उन्होंने कहा, “कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है इसलिए वह वीडियो को तोड़मरोड़ कर पेश कर रही है। ”



Leave a Reply