chhattisgarh news media & rojgar logo

मुख्यमंत्री ने कहा, “कोई मंत्री की अश्लील सीडी बनाकर जनता को दिखायेगा तो वो जेल ही जायेगा”

जांजगीर-चाम्पा (एजेंसी) | भाजपा मंत्री राजेश मूणत की कथित सेक्स सीडी कांड के मामले में मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने अपनी विकास यात्रा के दौरान कांग्रेस और पीसीसी चीफ भूपेश बघेल पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कोई मंत्री की अश्लील सीडी बनाता है और उसे जनता को दिखाएगा तो जेल जाएगा ही। मुझे ऐसे लोगों के दिमाग पर तरस आता है। मुख्यमंत्री आज बुधवार को सक्ती में विकास यात्रा के दौरान जनसभा को संबोधित कर रहे थे। ऐसा पहली बार है कि मुख्यमंत्री ने मंच से सीडी कांड काे लेकर ऐसा हमला बोला हो।




चुनाव में कांग्रेस का सूपड़ा साफ होगा

अटल विकास यात्रा के दौरान सभा में मुख्यमंत्री रमन सिंह ने करीब 16 मिनट सीडी कांड को लेकर भूपेश बघेल पर हमले किए। सीएम ने कहा कि ये छत्तीसगढ़ की महिलाओं का अपमान किया है। ऐसे लोगों को जनता स्वीकार नहीं करेगी। जैसे छत्तीसगढ़ की जनता ने 2003, 2008 और 2013 में  हराया है, उसी तरह 2018 में इस बार कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो जाएगा।

यह राजनीतिक हत्या का प्रयास है

सीएम रमन सिंह ने कहा कि राजनीति में इस तरह से अश्लील सीडी को सार्वजनिक रुप से छत्तीसगढ़ की जनता को दिखाकर राजनीतिक हत्या का प्रयास किया है। छत्तीसगढ़ जैसे संस्कारवान राज्य में, जहां माता बहनों का सम्मान है। ऐसा सीडी जारी करने वाले प्रदेश अध्यक्ष को जब सीबीआई गिरफ्तार करती है तो लोग काले झंडे लेकर आते हैं। और उनके चट्टे-बट्टे ऊधम मचाने का प्रयास करते हैं।

ये छत्तीसगढ़ की परंपरा नहीं है

मुख्यमंत्री रमन ने कहा कि ये छत्तीसगढ़ की परंपरा नहीं है कि सीडी दिखाकर किसी मंत्री के चरित्र की हत्या की जाए। छत्तीसगढ़ में संस्कारी और विचारवान लोग रहते हैं। उन्होंने कहा कि राजनीति में जीत हार के लिए इतनी गिरावट नहीं आनी चाहिए।



Leave a Reply