chhattisgarh news media & rojgar logo

सीएम बघेल बोले, ‘रमन ये क्यों भूल जाते हैं कि उन्हाेंने हमारी भी सुरक्षा हटाई थी’

रायपुर (एजेंसी) | मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली से लौट आए हैं। उन्होंने दिल्ली में सोनिया गांधी, अहमद पटेल व प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया से मुलाकात की। उन्होंने प्रदेश में लोकसभा चुनावों की तैयारियों की जानकारी दी। बताया गया है कि इस दौरान बड़े नेताओं से राहुल गांधी के प्रदेश दौरे को लेकर चर्चा होने के संकेत भी मिले हैं।




हालांकि बघेल की कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात नहीं हो पाई है। लेकिन फिर प्रदेश कांग्रेस संगठन में बदलाव के संकेत मिल रहे हैं। दिल्ली से लौटे बघेल ने एयरपोर्ट पर मीडिया को दिए बयान में कहा कि दिल्ली में शीर्ष नेताओं से मुलाकात हुई है। राहुल गांधी चूंकि देश से बाहर हैं इसलिए उनसे मुलाकात नहीं हो पाई है। उन्होंने विधायकों की सुरक्षा हटाए जाने को लेकर रमन सिंह द्वारा उठाए गए सवाल के जवाब में कहा कि रमन सिंह 15 साल सत्ता में रहे हैं।

वे अच्छे से जानते हैं कि यह एक सामान्य प्रक्रिया है। सुरक्षा किसे देनी है किसे नही ये सब सुरक्षा अधिकारी देखते हैं। वही आंकलन वो करते हैं कि किन्हें सुरक्षा की आवश्यकता है और किसे नहीं। बघेल ने कहा कि रमन सिंह ये क्यों भूल जाते हैं कि हमारी भी तो सुरक्षा हटाई गई थी।



Leave a Reply