chhattisgarh news media & rojgar logo

छत्तीसगढ़ की विकास योजना देश के लिए मिशाल है: योगी

  • योगी आदित्यनाथ का मिनी स्टेडियम में भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत।
  • योगी को सुनने उमड़ा जनसैलाब।

रायगढ़ (एजेंसी) | भाजपा के स्टार प्रचारक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को रायगढ़ के मिनी स्टेडियम में जिले के पांचों विधानसभा के प्रत्याशियों के पक्ष में आमजन को संबोधित किया। जनसभा में हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए । मिनी स्टेडियम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर करारा प्रहार किया। उन्होंने कहा कांग्रेस और कुशासन एक दूसरे के प्रतीक है।




योगी ने कहा कि देश में कांग्रेस ने 55 वर्षों तक शासन किया और विरासत में आतंकवाद, अराजकता, भ्रष्टाचार एवं छत्तीसगढ़ को नक्सलवाद दिया। उन्होंने उप्र कांग्रेस अध्यक्ष के छत्तीसगढ़ में दिए बयान को लेकर कहा कि इन लोगों ने नक्सलवादियों को भटके हुए क्रांतिकारी कह कर शहादत देने वालों का अपमान किया है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस ने यह कोई पहली बार नहीं किया है यह  कांग्रेस की फितरत बन गयी है। कांग्रेस के इस दुरभि संधि को समाप्त करने के लिए लोकतंत्र में अवसर पांच साल में आता है। उन्होंने कांग्रेस पर हमलावर होते हुए यह भी कहा कि कांग्रेस की भ्रष्ट नीति के कारण बिहार, उत्तरप्रदेश, मध्यप्रदेश, उड़ीसा बीमारू राज्य कहलाते थे। कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को बीमारू राज्य के रूप में सौंपा था  यहां 15 वर्षों में रमन सिंह के नेतृत्व में विकास की शानदार यात्रा बढ़ाई है। छत्तीसगढ़ डबल इंजन मोटर बन गया है, विकास के नये कीर्तिमान स्थापित किए गये हैं।

रमन सिंह के नेतृत्व में चैथी बार सरकार छत्तीसगढ़ को देश के अग्रणी राज्यों की पंक्ति में खड़ा करेगा। उन्होंने भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान करने का आव्हान करते हुए कहा कि विपरीत परिस्थितियों के बावजूद बस्तर क्षेत्र में 70 फीसदी मतदान हुआ है। दूसरे चरण के मतदान में 20 नवंबर को 85 फीसदी मतदान करने का उन्होंने आव्हान करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में चैथी बार रमन सरकार, एक आदर्श सरकार बनाने में योगदान दें।



Leave a Reply