chhattisgarh rojgar logo
telegram group   Chhattisgarh Rojgar Facebook Page  Chhattisgarh Rojgar twitter  Chhattisgarh Rojgar Youtube Channel

भाजपा कार्यालय में हंगामा: भाजपा कार्यकर्ताओं ने की पत्रकार के साथ मारपीट, पूर्व विधायक को बैठक से उठाया,

रायपुर (एजेंसी) | भाजपा कार्यालय में हार की समीक्षा की बैठक के दौरान उस वक्त हंगामा हो गया जब रायपुर ग्रामीण के पूर्व विधायक और भाजपा प्रत्याशी नंदे साहू को कुछ कार्यकर्ताओं ने हाथ पकड़कर उठा दिया। कार्यकर्ताओं ने नंदे साहू को बैठक से बाहर जाने को कहा। इस दौरान साहू के समर्थक भड़क गए।

मौके पर बैठक कवर कर रहे एक पत्रकार पर जिलाध्यक्ष की नजर गई और उन्होंने उसे कांग्रेसी कहकर फटकार लगानी शुरू कर दी। उनकी सह पर कुछ कार्यकर्ताओं ने पत्रकार से हाथापाई की, जिससे उसे चोटें भी आईं। घटना के बाद राजधानी के पत्रकार गुस्से में आ गए और अधिकांश भाजपा कार्यालय में धरने पर बैठ गए थे।




पूर्व विधायक से पूछा क्यों आए हो यहां

भाजपा जिला अध्यक्ष राजीव अग्रवाल ने पूर्व विधायक के साथ बदसलूकी कर रहे कार्यकर्ताओं को रोका। फिर उन्होंने नंदे साहू से पूछा कि क्यों आए थे यहां। उन्होंने कहा कि एसएमएस मिलने पर आए हैं। इधर पत्रकार से भी राजीव अग्रवाल ने यही सवाल किया। उन्होंने पत्रकार को कहा- तुम कांग्रेसी हो। यहां वीडियो क्यों बना रहे हो। कैसे आ गए यहां। इसके साथ ही फोन से सारे फोटो और वीडियो डिलीट कराया गया। अग्रवाल ने महिला पत्रकार का भी हाथ पकड़कर उन्हें हटने को कहा।

पदाधिकारियों को खुद किया था आमंत्रित

राजीव अग्रवाल ने जिले की तीन विधानसभा सीटों की हार को लेकर  समीक्षा बैठक बुलाई थी।  जिसमें चारों विधानसभा के कार्यकर्ता आमंत्रित थे। पार्टी के पदाधिकारियों को खुद अग्रवाल ने आमंत्रित किया था।

जिला अध्यक्ष की गिरफ्तारी की हो रही मांग 

पत्रकार सुमन पांडेय के साथ मारपीट से राजधानी के पत्रकारों में काफी रोष है। वे भाजपा के जिलाध्यक्ष राजीव अग्रवाल के इस्तीफे के साथ ही मारपीट करने वाले कार्यकर्ता और अग्रवाल की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। इसके लिए करीब 30-40 पत्रकार दफ्तर में धरने पर बैठे अपनी मांग पर अड़े हैं।



Leave a Reply