chhattisgarh news media & rojgar logo

कांग्रेस के कन्फ्यूज शहजादे से भाजपा ने मांगा जवाब

रायपुर (एजेंसी) | भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से सोशल मीडिया पर तंज कसते हुए जवाब मांगा है। भाजपा ने राहुल गांधी पर इस पर भी तो बोलो बाबा? तंज कसते हुए अपने आफिसियल ट्विटर एकाउंट से लगातार सवाल करते हुए आड़े हाथों लिया।




भाजपा ने नोटबंदी पर सवाल उठाकर देशभर में भ्रम फैलाने का असफल प्रयास करने और इस ऐतिहासिक नोटबंदी के निर्णय पर सवाल उठाने वाले राहुल गांधी से नेशनल हेरार्ड मामले पर जवाब मांगा है। दरअसल कल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने छत्तीसगढ़ की धरा से ही नोटबंदी पर कांग्रेस को जवाब देते हुए कहा था कि बिस्तर और तकिये के नीचे छिपा पैसा निकालने के लिए की थी नोटबंदी।

प्रधानमंत्री के करारे जवाब के बाद भाजपा ने छत्तीसगढ़ की धरा पर झूठ बोलने और भ्रम फैलाने पधारे कांग्रेस पार्टी के कन्फ्यूज शहजादे राहुल गांधी से जवाब मांगा है। करोड़ों रुपयों का घोटाला कर जमानत पर बाहर घूम रहे राहुल गांधी और पूरी कांग्रेस पार्टी का चरित्र छत्तीसगढ़ की जनता जान चुकी है। नेशनल हेरार्ड मामले पर सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने कैसे करोड़ों का घोटाला किया है। कांग्रेस के कन्फ्यूज शहजादे राहुल गांधी जी को जनता को बताना चाहिए।

भाजपा ने कांग्रेस पार्टी पर जवानों की शहादत का अपमान करने का आरोप लगाते हुए इस पर भी तो बोलो बाबा? तंज कसकर राहुल गांधी से पूछा है कि क्या नक्सली क्रांतिकारी हैं? कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष साफ करें कि क्या जवानों, पत्रकारों, निर्दोष ग्रामीणों पर गोलियां चलाने वाले नक्सली क्रांतिकारी हैं? कांग्रेस नेताओं को बेगुनाहों का रक्त बहाने वाले नक्सली भटके हुए क्रांतिकारी क्यों नजर आते हैं। भाजपा ने राहुल गांधी से पूछा है कि शहरी नक्सलियों के साथ कांग्रेस के क्या संबंध है? भाजपा ने यह भी सवाल उठाया है कि नक्सली नेताओं की गिरफ्तारी पर कांग्रेस के पेट में दर्द क्यों होता है?



Leave a Reply