chhattisgarh rojgar logo
telegram group   Chhattisgarh Rojgar Facebook Page  Chhattisgarh Rojgar twitter  Chhattisgarh Rojgar Youtube Channel

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018: सनम जांगड़े के लिए आसान नहीं बिलाईगढ़ विधानसभा जीतना

बलौदाबाजार (एजेंसी) | बिलाईगढ़ विधानसभा मे दो प्रबल दावेदार मे से सनम जांगडे को बीजेपी ने टिकट दी है। जिससे नाराज भोजराम अजगले बीजेपी से नाराज़ होकर कभी भी निर्दलीय का नामांकन फार्म डाल सकते है। हम आपको बता दे की वर्तमान मे भोजराम अजगले जनपद पंचायत के सभापति है और उनकी धर्मपत्नी जनपद पंचायत के अध्यक्ष है।




और जहा तक कोई भी पार्टी की बात की जाये तो बिलाईगढ़ विधानसभा क्षेत्र मे क्षेत्रीय प्रत्याशी की माँग जोरों से हो रही थी। जिसका फायदा भोजराम अजगले को मिल सकता है। तो दूसरी तरफ देखा जाए श्री अजगले जी सतनामी समाज के जिला कोषाध्यक्ष भी है। क्षेत्र के लोगो का यहाँ तक कहना है कि सनम जांगड़े जी ने 5 साल में क्षेत्र की समस्या को लेकर एक बार भी प्रश्न नही उठाया। और न ही क्षेत्र की विकास के लिए कुछ कर पाये। जिसका उदाहरण यह है बिलाईगढ़ के ब्लाक मुख्यालय के कन्या हाई स्कूल को हायर सेकेंड्री स्कूल में उन्नयन नही कर पाना तो ग्रामीण अंचल की बात ही छोड़ दीजिए।

वही कुछ ग्रामीणों का तो यह कहना हैं कि सनम जांगड़े सप्ताह में एक दिन बिलाईगढ़ आते है और बाकी 06 दिन गायब रहते है । जिससे लोगो को अपनी समस्या के समाधान कराने में भटकना पड़ता है । फिलहाल क्षेत्र के लोगों में स्थानीय व्यक्ति के विधायक की चाह की ललक देखने को मिल रही।



RO No - 11069/ 14
CM Bhupesh Bhagel Mandi ko Maar

Leave a Reply