chhattisgarh rojgar logo
telegram group   Chhattisgarh Rojgar Facebook Page  Chhattisgarh Rojgar twitter  Chhattisgarh Rojgar Youtube Channel

सीएम भूपेश बघेल का आज राजनांदगांव में नागरिक अभिनंदन, कल राहुल के साथ जाएंगे पटना

राजनांदगांव (एजेंसी) | लोकसभा चुनाव की तैयारियों के लिए भूपेश बघेल मुख्यमंत्री बनने के बाद शुक्रवार को पहली बार राजनांदगांव जा रहे हैं। माना जा रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के इस गढ़ में बघेल अपनी ताकत दिखाएंगे। । मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जिले कांग्रेस खासे उत्साहित हैं। बघेल के इस दौरे को ऐतिहासिक बनाने के लिए जिला और ब्लाक कांग्रेस कमेटी के नेता तैयारी में लग गए हैं।

बघेल का जोरदार स्वागत करने की तैयारी की जा रही है। विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी जोरदार रैली निकालकर भाजपा नेताओं को सोच में डाल दिया था। राहुल ने राजनांदगांव की अहमियत को देखते हुए वहां पार्टी का चुनावी घोषणा पत्र जारी किया था। उसी का ही परिणाम है कि रमन सिंह की लीड काफी कम रही। वह भी कांग्रेस ने करुणा शुक्ला को नामांकन से एक दिन पहले ही अपना प्रत्याशी घोषित किया था।




अब ऐसे संकेत हैं कि करुणा को राजनांदगांव से ही लोकसभा चुनाव लड़ाया जा सकता है। वहीं बीजेपी इस बार रमन सिंह को उतारना चाहती है। कल बघेल के साथ वह भी रहेंगी। बीजेपी और कांग्रेस के हल्कों में रमनसिंह के दो दिन पहले के एक सांगठनिक कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं की बेहद कम उपस्थिति की भी चर्चा है। बघेल इसे भी भुनाना चाहेंगे।

प्रदेश में बघेल ने जिस नेतृत्व के साथ भाजपा के गढ़ को ढहाया है उसे हाईकमान ने राष्ट्रीय स्तर पर प्रचारित करने की भी रणनीति बनाई है।।इसके तहत राहुल गांधी 3 फरवरी को पटना में अपनी रैली में मंच साझा करने बघेल को भी बुलाया है।इससे पहले बघेल प्रदेश प्रभारी पुनिया के क्षेत्र बाराबंकी में 2 फरवरी को कुर्मी सम्मेलन के जरिए सोशल इंजीनियरिंग को ताकत देंगे।

बैठक में बोले भूपेश- भाजपा के दुष्प्रचार का मुकाबला करें 

गुरुवार को राजीव भवन में प्रदेश कांग्रेस आईटी सेल की प्रदेशस्तरीय बैठक आयोजित की गई। बैठक में सीएम भुपेश बघेल ने कहा कि भाजपा के दुष्प्रचार का डट कर मुकाबला करने और कांग्रेस सरकार की उपलब्धियों को सोशल मीडिया और आईटी सेल के माध्यम से अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने की भी बात कही। कांग्रेस के इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में राष्ट्रीय संयोजक व छत्तीसगढ़ प्रभारी रुचिरा चतुर्वेदीऔर प्रदेश महामंत्री शैलेष नितन त्रिवेदी भी शामिल हुए।



RO No - 11069/ 14
CM Bhupesh Bhagel Mandi ko Maar

Leave a Reply