chhattisgarh rojgar logo
telegram group   Chhattisgarh Rojgar Facebook Page  Chhattisgarh Rojgar twitter  Chhattisgarh Rojgar Youtube Channel

बघेल ने कहा, दिल्ली के होटल में मिला था कैलाश मुरारका से, इसमें परेशानी क्या है?

रायपुर (एजेंसी) | पीसीसी चीफ भूपेश बघेल ने स्वीकार किया है कि दिल्ली में सीडी कांड के आरोपी कैलाश मुरारका से उनकी मुलाकात हुई थी। ये जानकारी भूपेश बघेल ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पत्रकारों के सामने कही। भूपेश आगे ने कहा कि दिल्ली के एक होटल के काउंटर पर थोड़ी देर के लिए मुरारका से उनकी मुलाकात हुई थी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और सौदान सिंह से भी उनकी मुलाकात हुई है। इसमें परेशानी क्या है।

जेल जमानत पर बाहर आए बघेल ने राजीव भवन में मीडिया से बातचीत में सरकार पर जमकर हमले किए। बघेल ने कहा कि मुझे सलाखों के पीछे भेजने का षडयंत्र रचा गया। पहले नंदकुमार पटेल को हटाने की कोशिश की गई थी, इस बार निशाना मुझ पर है। जनता भाजपा की सच्चाई जान चुकी है। इस बार जनता भाजपा को छत्तीसगढ़ से उखाड़ फेंकेगी। कांग्रेस की सरकार आने पर सभी मामलों की निष्पक्ष जांच होगी।




बघेल ने कहा कि भाजपा ने छत्तीसगढ़ की राजनीति को दलदल में बदल दिया है। सीडी कांड सरकार और उनके अधिकारियों का खेल है जिसका जल्द ही वे कोर्ट में खुलासा करेंगे। उन्होंने सीएम हाउस के एक अधिकारी की गतिविधियों पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि वे मुम्बई क्यों गए थे, इसकी जांच होनी चाहिए?भाजपा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक को बताना होगा किे प्रकाश बजाज को धमकी देने वाला और आका कौन था, इसका खुलासा क्यों नहीं किया गया? रिंकू खनूजा की मौत की जांच क्यों नहीं की गई? कैलाश मुरारका के पास 10 सीडी और होने की जांच क्यों नहीं की गई? इन सवालों का जवाब सरकार को देना चाहिए।

बजाज को किसने दी थी धमकी, आका कौन है?

बघेल ने कहा कि सरकार को बताना होगा कि पत्रकार विनोद वर्मा ने प्रकाश बजाज को धमकी नहीं दी है तो वह कौन है, जिसने प्रकाश बजाज को धमकी दी है। मुरारका द्वारा बताया गया राम कौन है, रावण कौन है। उसके समाज का मुखिया कौन हैै। इसकी पूरी जांच होनी चाहिए। बघेल ने कहा कि झूठी कहानी बनाकर एफआईआर दर्ज करवाई गई। इस मामले में सीबीआई ने उसे नहीं पकड़ा जिसने बजाज को फोन किया। छत्तीसगढ़ पुलिस की केस डायरी कहां है, जिसके आधार पर पत्रकार विनोद वर्मा को दिल्ली से तत्काल गिरफ्तार किया गया। इस पूरे मामले की जांच कर इसका खुलासा किया जाना चाहिए।

भूपेश ने ही साबित कर दिया कि वे सीडी कांड में शामिल हैं -शिवरतन

भाजपा प्रवक्ता शिवरतन शर्मा ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के अश्लील सीडी कांड के मुख्य आरोपी कैलाश मुरारका से मिलने की स्वीकारोक्ति पर कहा कि अब तो केस पानी की तरह साफ हो गया कि वे पूरे प्रकरण में शामिल हैं। बघेल ने खुद स्वीकार किया कि वे मुरारका से होटल में मिले हैं। ये तो सीबीआई ने पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि सीडी बांटने में बघेल की भूमिका है। तभी तो चार्जशीट में उन्हें आरोपी बनाया गया। पहले उन्होंने कहा बेल नहीं लेंगे। वही, पीएल पुनिया कहा कि हम अपराधी नहीं कि बेल की भीख मांगें। फिर भीख क्यों मांगी?



Leave a Reply