Shadow

भूपेश बोले, ‘गृहमंत्री रहते जो महिलाओं की जासूसी कराते थे, वो उनके सम्मान की क्या बात करेंगे?’

रायपुर (एजेंसी) | आज भाजपाध्यक्ष अमित शाह आज शुक्रवार रायपुर समेत चार जिलों के दौरे पर आ रहे है। शाह आज दुर्ग भी जाएंगे जहाँ वे करीब एक लाख महिलाओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इस पर पीसीसी चीफ भूपेश बघेल ने शाह पर तीखा प्रहार किया है। बघेल ने कहा कि जो व्यक्ति गुजरात का गृहमंत्री रहते हुए अधिकारियों से महिला की जासूसी कराते थे, वो छत्तीसगढ़ की भोली-भाली महिलाओं के सम्मान पर क्या संबोधित करेंगे?




बघेल ने कहा कि भाजपा की सरकार छत्तीसगढ़ में 15 वर्षो में महिलाओं को सुरक्षा देने में नकारा साबित हुई। उस भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सत्ता पाने के मोह में महिलाओं को बरगलाने आ रहे है। भाजपा सरकार के मंत्री, वरिष्ठ अधिकारी महिलाओं से दुर्व्यवहार करते रहे हैं। बघेल ने रमन सरकार ऐसे मंत्रियों को सरंक्षण देकर बचाने का भी आरोप लगाया।

रमन सिंह सरका स्कूलों में पढ़ाये जाने वाले पाठ्यक्रम में, ‘महिलाओं के नौकरी करने से बेरोजगारी बढ़ती है।’ ऐसी शिक्षा बच्चों को देती रही है। महिलाओं के साथ अनाचार की घटना होने पर पीड़िता को एफआईआर करने से रोकती रही है। राज्य की भाजपा सरकार का रवैया महिलाओं के साथ अपमानजनक रहा है। अब चुनाव आ गया और भाजपा की सत्ता खिसकते दिख रही है, तब भाजपा के केन्द्र के नेताओं को छत्तीसगढ़ की महिलाओं की याद आ रही है।



RO-11274/73

Leave a Reply