Shadow

रैली करने गए भूपेश बघेल की कोंडागांव में अचानक बिगड़ी तबियत

कोंडगांव (एजेंसी) | छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल की रविवार को अचानक तबीयत खराब हो गई। तेज बुखार और बीपी कम होने के कारण उनके सभी राजनीतिक कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं। कांकेर में ही उनको बुखार था, वहां से आगे कोंडागांव बढ़ने पर उनकी स्थिति और बिगड़ गई। संभावना है कि वह भिलाई लौट सकते हैं।




आभार जताने के लिए पहुंचे थे कोंडगांव

पीसीसी चीफ भूपेश बघेल सीडी कांड में बेल मिलने के बाद रविवार दे रात करीब 3 बजे ही रायपुर से कांकेर पहुंचे थे। उस दौरान उनको बुखार था, लेकिन बावजूद इसके उन्होंने कोंडागांव जाने का निर्णय लिया। यहां पर वह लोगों और कार्यकर्ताओं का सहयोग के लिए आभार जताने के लिए पहुंचे थे, लेकिन तबीयत ज्यादा खराब  हो गई और सर्किट हाउस में डॉक्टर को बुलाना पड़ा।

जानकारी के मुताबिक वो फिलहाल कोंडगांव कुछ में देर आराम करेंगे और डाक्टरों की सलाह के बाद आगे कार्यक्रम निश्चित करेंगे। फिलहाल वो सर्किट हाउस में हैं, जहां कुछ डाक्टर भूपेश बघेल की तबीयत की जांच के लिए पहुंच गए हैं। माना जा रहा है कि वो जल्द ही भिलाई लौट सकते हैं। पीसीसी चीफ भूपेश बघेल की कोंडागांव में अचानक तबीयत बिगड़ गई। जिसके चलते आगे के सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिया गया है।  मिलने के बाद बड़ी संख्या में उनके समर्थक रेस्ट हाउस के बाहर जमा हो गए थे।



RO-11243/71

Leave a Reply