chhattisgarh news media & rojgar logo

छत्तीसगढ़: गीदम में ढाई घंटे के रोड-शो में बोले भूपेश विकास रुका पर भाजपा के ठेकेदारों का

दंतेवाड़ा (एजेंसी) | गीदम में गुरुवार को पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह के रोड शो के अगले दिन शुक्रवार को सीएम भूपेश बघेल ने करीब ढाई घंटे रोड-शो किया। इससे पहले दो दिनों तक दंतेवाड़ा में ओजस्वी मंडावी के समर्थन में डेरा डालने व सभाएं लेने के बाद डॉ. रमन सिंह गुरुवार की शाम वापस चले गए। प्रचार के आखिरी के दो दिन सीएम भूपेश बघेल ने खुद प्रचार की कमान संभाली है।

शनिवार को पनेड़ा चौक से खुली गाड़ी में बैठे सीएम शहर के लोगों का अभिवादन करते हुए हारम चौक तक पहुंचे। यहां नुक्कड़ सभा में 12 मिनट लोगों को सं‍बोधित किया। सीएम ने कांग्रेस सरकार की ओर से किसानों के लिए की गई कर्जमाफी, धान खरीदी, हाट बाजारों के हेल्थ कैम्प, सुपोषण अभियान से लेकर तमाम काम गिनाए। उन्होंने कहा कि सालभर पहले भाजपा की सरकार में मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कार्यकर्ताओं को कहा था 1 साल कमीशनखोरी बंद कर दो 30 साल तक राज करेंगे। लेकिन जनता ने 15 साल राज करने वाली भाजपा सरकार को 15 सीट में समेट दिया।

हारम चौक में 12 मिनट की सभा में भूपेश ने सरकार की उपलब्धियां गिनाईं

रमन सिंहजी कहते हैं कांग्रेस की सरकार आई है, आठ महीनों में विकास रुक गया है, मैं भी कहता हूं विकास रुका है लेकिन उनके ठेकेदारों का, भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का, विकास तो हो रहा है गरीबों का, विकास हो रहा है किसानों का, हमारे मजदूरों का, माताओं-बहनों का। सीएम प्रचार के आखिरी दिन शनिवार को भी दंतेवाड़ा में रहेंगे। वे बचेली और फिर हीरानार
में सभा लेंगे।

एक कलेक्टर जो डीएमएफ के पैसे बांटकर गए

सभा में भाजपा के नेतृत्व पर बघेल ने कहा कि रमन सिंह को खुद अपने कार्यकर्ताओं पर अपने वोटरों पर विश्वास नहीं है। पूर्व आईईएस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि एक ओपी चौधरी कलेक्टर हुआ करते थे, जो डीएमएफ का पैसा, सारे ठेकेदारों को बांटकर खा गए। रोड शो के लिए सात सौ से ज्यादा जवान तैनात रहे।

Leave a Reply