chhattisgarh news media & rojgar logo

कांग्रेस प्रवेश के बाद योगेश बंजारे ने अपने ऊपर लग रहे आरोपो को नकारा, शपथ पत्र जारी कर विरोधियों को दिया खुला चैलेंज

बलौदाबाजार (एजेंसी) | जनता काँग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष योगेश बंंजारे नेे प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि बीते दिवस ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक में बंजारे को लेकर जिस तरह कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने क्षेत्र के विधायक शकुंतला साहू के समक्ष अपना विरोध जताया था। वही बंजारे के खिलाफ जो भ्रष्टाचार के आरोप मढ़े थे उन्हें अध्यक्ष योगेश बंजारे ने बेबुनियाद बताया है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि कुछ लोगों द्वारा अपनी राजनैतिक रोटियां सेकने की फिराक में आरोप पर आरोप जड़ रहे है इसके अलावा  बंजारे ने अपने शपथ पत्र में लिखा कि उनके 4 वर्षो के कार्यकाल में किसी भी प्रकार के भ्रष्टाचार की शिकायत या जांच पूर्व में नहीं चला है और ना ही वर्तमान में चल रहा है।

यदि भविष्य में किसी भी तरह के भ्रष्टाचार का आरोप उनके ऊपर सिद्ध होता है या किसी भी तरह की प्रमाणित होता है तो उनके द्वारा तत्काल नपा अध्यक्ष कसडोल से त्याग पत्र देकर राजनीति से सन्यास ले लेंगे। जिसका लिखित शपथ पत्र प्रस्तुत कर योगेश बंजारे ने आगे अपने पत्र में कहा कि कांग्रेस पार्टी उनकी मातृ पार्टी है, उनके कांग्रेस में प्रवेश से पहले उनके द्वारा प्रदेश हाईकमान को अवगत कराया जा चुका था जिसके बाद ही उनके द्वारा कांग्रेस प्रवेश किया है।

Leave a Reply