chhattisgarh news media & rojgar logo

बलौदाबाजार विधायक प्रमोद पर जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज

बलौदाबाजार (एजेंसी) | जोगी कांग्रेस विधायक प्रमोद शर्मा के खिलाफ मंगलवार को पूर्व कांग्रेस विधायक जनकराम वर्मा के नाती सुमीत वर्मा ने मारपीट व जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है। ये विवाद बिजली विभाग के ठेके से जुड़ा बताया जा रहा है।

विधायक प्रमोद शर्मा ने इसे राजनीतिक साजिश बताते हुए सुमीत के खिलाफ अभद्रता करने की शिकायत की है। प्रमाेद शर्मा ने कहा कि कांग्रेस नेता जनकराम अपनी हार पचा नहीं पा रहे हैं। वे और उनके परिजन हर महीने उनके खिलाफ झूठी रिपोर्ट दर्ज कराते रहते हैं।

सुमीत वर्मा की एफआईआर के मुताबिक वह अपने दो साथियों के साथ एक एग्रीमेंट लेटर लेने दोपहर 2 बजे विद्युत मंडल कार्यालय गए थे। तभी वहां विधायक प्रमोद पहुंचे और सुमीत को बिजली विभाग में कोई भी टेंडर न डालने की धमकी दी। आरोप है कि गाली-गलौच करने के साथ विधायक प्रमोद शर्मा ने सुमीत को गाड़ी से उतारा और मारपीट करने के साथ जान से मारने की धमकी भी दी।

टीआई नरेश चौहान ने बताया कि सुमीत वर्मा की तहरीर पर बलौदाबाजार विधायक प्रमोद शर्मा के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। विधायक प्रमोद शर्मा ने भी एक शिकायत दी है जिसमें सुमीत पर अपशब्द बोलने और इसके विरोध में पीएसओ द्वारा सुमीत को शांत कराने की बात लिखी है।

Leave a Reply