chhattisgarh news media & rojgar logo

नाराज़ भूपेश बघेल ने बीच में ही छोड़ी स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक

नई दिल्ली (एजेंसी) | राजधानी दिल्ली में स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में पीसीसी चीफ भूपेश बघेल नाराज हो गए। मंगलवार को बघेल ने बैठक बीच में ही छोड़ी और बाहर चले गए। पार्टी सूत्रों के अनुसार प्रत्याशी चयन के दौरान बघेल की बातें अनसुनी हो रही थीं, इसलिए वे बाहर चले गए। बाद में बघेल ने कहा कि वे कुछ दस्तावेज लेने बाहर निकले थे। अब बघेल के सीईसी बैठक के बीच अचानक बाहर निकलने को लेकर नेताआें के बीच चर्चा होने लगी है।




दरअसल, दूसरे चरण के चुनाव के लिए प्रत्याशी चयन के लिए मंगलवार को स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष भुवनेश्वर कलिता, पीएल पुनिया, चंदन यादव समेत भूपेश बघेल आैर अन्य नेता बैठक कर रहे थे।

चर्चा में कुछ सीटों पर नामों को लेकर माथापच्ची अधिक होने लगी

क्योंकि, पीसीसी ने कुछ सीटों पर जो नाम तय किए, वो स्क्रीनिंग कमेटी की सूची से मेल नहीं खा रहे थे। इसे लेकर नेताओं में टीका-टिप्पणी होेने लगी और विवाद की स्थिति बन गई। भूपेश इससे नाराज होकर बाहर निकल गए, ये देख दूसरे नेता सकते में आ गए। बाद में नेताओं ने बघेल को अंंदर बुलाया।

सीईसी की बैठक आैर बुधवार को स्क्रीनिंग कमेटी के साथ बैठक कर प्रत्याशियों की सूची छोटी कर दी गई है। बघेल दिल्ली से बुधवार देर शाम रायपुर लौटे। गुरुवार को वे स्थानीय कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। इसके बाद कल सुबह फिर दिल्ली जाएंगे, जहां सीईसी की बैठक में दूसरे चरण के प्रत्याशियों के नामों पर मुहर लगेगी।



Leave a Reply