chhattisgarh news media & rojgar logo

भाजपाध्यक्ष अमित शाह कल छत्तीसगढ़ में, तीन सभाएं लेंगे

रायपुर(एजेंसी) | भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कल चार नवम्बर को एक दिवसीय प्रवास पर आ रहे हैं। इस दौरान शाह खुज्जी, खैरागढ़ और कोण्डागांव में भाजपा  प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।
भाजपा प्रदेश कार्यालय की एक विज्ञप्ति में बताया गया है कि शाह कल सुबह 11 बजे राजधानी रायपुर पहुंचेंगे यहा से रवाना होकर शाह 12 बजे अंबागढ़ चैकी (खुज्जी विधानसभा क्षेत्र) में चुनावी सभा लेंगे।




शाह इसके बाद अतरिया (खैरागढ़ विधानसभा क्षेत्र) में दोपहर 2 बजे और कोंडागांव में शाम 4ः45 बजे सभाओं को संबोधित करेंगे। तीनों विस क्षेत्रों में श्री शाह के कार्यक्रम को भव्यता प्रदान करने में भाजपा कार्यकर्ता जुटे हुए हैं। विगत 2 माह से लगातार छत्तीसगढ़ में विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत कर रहे शाह का यह प्रदेश में प्रत्याशियों की घोषणा के बाद प्रथम दौरा है।

शाह के दौरे से ना सिर्फ बस्तर एवं राजनांदगांव क्षेत्रों में वरन पूरे प्रदेश में उत्साह का वातावरण है। चुनाव के क्रम में प्रत्याशी चयन को लेकर अन्य सभी आयामों में अन्य दलों को काफी पीछे छोड़ चुकी भारतीय जनता पार्टी मेरा घर भाजपा का घर, कमल दीवाली जैसे विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से कार्यकर्ताओं को प्रेरित एवं उत्साहित करने की दिशा में गतिविधियां जारी है। तेजी से चल रहे प्रचार अभियान में नई जान फूंकने श्री शाह का दौरा प्रभावी भूमिका निभाएगा और प्रदेश में 65 प्लस सीटों के लक्ष्य को हासिल करने में सहायक होगा।



Leave a Reply