Shadow

अमित शाह ने कहा, ‘सीडी बांटकर प्रदेश की माताओं-बहनों का अपमान किया है। ऐसे लोगों का हिसाब-किताब करने के लिए माताएं-बहनें तैयार हैं’

कांकेर (एजेंसी) | आज भाजपाध्यक्ष छत्तीसगढ़ दौरे पर आये हुए है। कांकेर के नरहरपुर में आम सभा को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना लगाया और कहा कि भाजपा चतुराई की राजनीति नहीं चरित्र और विकास की राजनीति करती है। ऐसे लोग जो बेशर्म होकर सीडी बांटते हैं, फर्जी सीडी बनाते हैं, क्या कांग्रेस इन नेताओं के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी? इन्होंने सीडी बांटकर प्रदेश की माताओं-बहनों का अपमान किया है। ऐसे लोगों का हिसाब-किताब करने के लिए माताएं-बहनें तैयार हैं।




अपने एक दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार को रायपुर पहुंचे। रायपुर एयरपोर्ट पर उनका मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक और पदाधिकारियों ने स्वागत किया। यहां से वे धमतरी जिले के सिहावा में श्रृंगी ऋषि के आश्रम के साथ महामाया मंदिर में दर्शन के बाद कांकेर पहुंचे।

कांकेर के नरहरपुर में आम सभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि कांग्रेसी नेता फर्जी सीडी बनाते हैं। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की जब भी सरकारें रहीं वे वनवासी भाइयों को पट्टा देने के नाम पर छलती रहीं। रमन सिंह की सरकार ने 3 लाख से ज्यादा वनवासी भाइयों को वन अधिकार पट्टा दिया।

अगले सप्ताह आचार संहिता लग सकता है उसके पहले शाह रायपुर समेत 4 जिलों के चुनावी दौरे पर रहेंगे। वर्तमान में धमतरी की तीन सीटों में से दो भाजपा के कब्जे में है। वहीं, कांकेर की भी तीन सीटों में से कांग्रेस के खाते में एक ही सीट आई है। पार्टी ने इस बार दोनों ही जिलों में कांग्रेस को बड़ी पटखनी देने की रणनीति बनाई है। वैसे बस्तर की 12 में से 8 सीटे खोने के बाद भाजपा के लिए यह चुनाव काफी अहम हो गए हैं। इसी तरह से शाह दुर्ग में दो विधानसभाओं को साधेंगे। इनमें चरोदा, पीसीसी चीफ भूपेश बघेल के पाटन सीट के अधीन आती है। शाह लगभग तीन बजे चरौदा में एक लाख महिलाओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

शाह दोपहर 1.14 बजे आदिवासी समाज के लोगों के साथ भोजन करेंगे। तीन बजे चरौदा में एक लाख महिलाओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। शाम करीब 4.40 बजे भिलाई में राज्यसभा सांसद व भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पांडेय के निवास स्थल जल परिसर पहुंचेंगे। यहां गुजराती समाज के सम्मेलन में शामिल होने के बाद शाम 6.30 बजे दिल्ली लौटेंगे।



Leave a Reply