chhattisgarh news media & rojgar logo

आप ने बदले पांच विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशी, जारी की आठवीं सूची

रायपुर (एजेंसी) | बुधवार को दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय और सांसद संजय सिंह ने रायपुर में मीडिया से चर्चा में घोषणा करते हुए बताया कि पांच विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशी बदले गए हैं। अब बिन्द्रानवागढ़ से सियाराम ठाकुर, कुनकुरी इन्द्रनाथ साय, राजिम से राजा ठाकुर, पंडरिया से जितेन्द्र चन्द्रवंशी, कवर्धा से पवन चन्द्रवंशी, दुर्ग ग्रामीण से ईश्वरी कुर्रे, मनेन्द्रगढ़ से सतीश सिंह, रामानुजगंज से मसीह दास खलखों एवं राजनांदगांव से वरुण तिवारी, पार्टी के नए प्रत्याशी होंगे। संजय सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता बदलाव के मूड में है। 15 साल से भाजपा द्वारा किये गये भ्रष्टाचार से आम जनता त्रस्त हो  चुकी है।




बस्तर के आदिवासी वोट बैंक को साधने पार्टी ने भानुप्रतापपुर निवासी आदिवासी युवक कोमल हुपेंडी को सीएम कैंडिडेट घोषित किया। उनके नाम की घोषणा बुधवार को दिल्ली के श्रममंत्री व पार्टी के प्रदेश प्रभारी गोपाल राय और सांसद संजय सिंह ने की। उपेंडी सहकारिता अधिकारी की सरकारी नौकरी छोड़कर राजनीति में आए हैं।

जारी की प्रत्याशियों की आठवीं सूची

आप ने नौ विधानसभा सीटों में अपने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान भी किया है। कई विधानसभा सीटें ऐसी है, जहां प्रत्याशी बदले गए हैं। बिंद्रानवागढ़ से सियाराम ठाकुर, कुनकुरी से इंद्रनाथ साय, राजिम से राजा ठाकुर, पंडरिया से जीतेंद्र चंद्रवंशी, कवर्धा से पवन चंद्रवंशी, दुर्ग ग्रामीण से ईश्वरी कुर्रे, मनेंद्रगढ़ से सतीश सिंह, रामानुजगंज से मसीह दास खलको और राजनांदगांव से वरूण तिवारी को प्रत्याशी बनाया है।



Leave a Reply