chhattisgarh news media & rojgar logo

दूसरों के किए में फीता काटते थे प्रधानमंत्री मोदी, पहली बार चंद्रयान-2 लॉन्च करने गए और वो फेल हो गया

कोरिया (एजेंसी) | छत्तीसगढ़ के खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री अमरजीत भगत ने चंद्रयान-2 की लॉन्चिंग और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दे दिया। कोरिया के अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान सोमवार शाम खाद्य मंत्री भगत ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी दूसरों के किए का फीता काटते हैं।

पहली बार चंद्रयान-2 लॉन्च करने गए और वो फेल हो गया। केंद्र सरकार के 100 दिन पूरे होने के सवाल पर राज्य के कैबिनेट मंत्री भगत अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे। कोरिया में राशनकार्ड वितरण कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करने के दौरान जब मंत्री भगत से पूछा गया कि वे केंद्र सरकार के 100 दिन के कार्यकाल को लेकर क्या सोचते हैं।

इस पर मंत्री भगत ने कहा कि अभी तक तो मोदी जी केवल दूसरे के किए में फीता काटते थे, उद्घाटन करते थे, वाह-वाही लूटते थे।  पहली बार चंद्रयान-2 लॉन्च करने गए और वो भी फेल हो गया। उनके इस बयान पर काफी चर्चा शुरू हो गई और मामला ज्यादा बढ़ने लगा।

हंगामा बढ़ता देख फेसबुक पोस्ट पर दी सफाई

हंगामा बढ़ता देख कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत फेसबुक पर लेटर पोस्ट कर मंगलवार को सफाई दी। उनकी ओर से लिखा गया है, मेरे बयान के पीछे का भाव समझे। एक भारतीय होने के नाते में सदैव राष्ट्रीय संस्थाओं का सम्मान करता हूं। राजनेता को श्रेय लेने की राजनीति से अलग रहना चाहिए। बात चाहे इसरो जैसी संस्था की हो या फिर भारत देश की मजबूत और देशभक्त सेना की। मेरे दिल में देशभक्त और प्रतिभावान इसरो के वैज्ञानिकों के लिए पूरा सम्मान है।

Leave a Reply