chhattisgarh news media & rojgar logo

मुख्यमंत्री बघेल के हेलीकॉप्टर को नहीं मिली लैंडिंग की इजाज़त,आरएसएस-भाजपा पर लगाए आरोप

रायपुर ( एजेंसी) | छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के हेलीकॉप्टर को लैंडिंग की इजाज़त नहीं दी गई। मामला महाराष्ट्र के सकोली का है। मंगलवार को सीएम का चुनावी कार्यक्रम तय था, लेकिन ऐन मौके पर उन्हें वहां हेलीकॉप्टर से जाने पर जिला प्रशासन ने रोक दिया। भंडारा में कार्यक्रम के बाद सीएम बघेल को सकोली पहुंचना था।

इस पर मीडिया से चर्चा करते हुए सीएम ने कहा कि जिस स्थान पर दो दिन पहले प्रधानमंत्री सभा करके गए, उस स्थान पर एक निर्वाचित मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर न उतरने देना लोकतंत्र की हत्या है। जिला प्रशासन चुनाव को लेकर निष्पक्ष नहीं है। भाजपा और आरएसएस ने आज फिर दिखा दिया कि उनका राष्ट्रवाद हिटलर और मुसोलिनी से प्रेरित है।

इससे एक दिन पहले मुख्यमंत्री ने नागपुर में चुनावी सभाओं को संबोधित किया था। उन्होंने नागपुर पूर्व विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी पुरुषोत्तम हजारे के लिए प्रचार किया। पुरुषोत्तम नागपुर में एक किराए के मकान में रहते हैं उनकी मां सब्जी बेचने का काम करती हैं। नागपुर उत्तर से प्रत्याशी डॉ. नितिन राउत के प्रचार में उन्होंने कहा कि हास्यास्पद यह है कि महाराष्ट्र में गृह विभाग मुख्यमंत्री के पास है जो नागपुर की ही एक सीट से विधायक हैं, केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री जी भी इसी शहर से सांसद हैं। फिर भी नागपुर कानून व्यवस्था, बदहाल सड़कों जैसी कई समस्याओं से गुजर रहा है।

Leave a Reply