chhattisgarh rojgar logo
telegram group   Chhattisgarh Rojgar Facebook Page  Chhattisgarh Rojgar twitter  Chhattisgarh Rojgar Youtube Channel

भाजपा विधायक की बेटी ने दलित युवक से की शादी, कहा- पिता से जान का खतरा, सुरक्षा के लिए हाइकोर्ट पहुंची

बरेली (एजेंसी) | उत्तरप्रदेश के बरेली में भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी ने दलित युवक से शादी के बाद अपनी जान का खतरा बताया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बाबत अपने पति अजितेश के साथ एक वीडियो जारी किया। इसमें दोनों ने भाजपा विधायक से अपनी जान को खतरा बताया है। उन्होंने पुलिस से सुरक्षा मांगी है।

4 जुलाई को प्रयागराज में की शादी

विधायक राजेश की बेटी ने बीते चार जुलाई को प्रयागराज में एक मंदिर में अजितेश कुमार के साथ हिंदू रीति रिवाज से शादी की। शादी के बाद से ही विधायक की बेटी व अजितेश घर से गायब हैं। अजितेश फरीदपुर विधायक का रिश्तेदार बताया जा रहा है।

पुलिस से मांगी सुरक्षा

विधायक की बेटी ने वीडियो वायरल कर कहा कि, दोनों ने घर से भागकर अपनी मर्जी से शादी की। लेकिन विधायक के दोस्त (राजीव) पीछे पड़े हुए हैं। अजितेश ने यह भी जिक्र किया कि वे जिस होटल में ठहरे हुए थे, वहां भी मारने के लिए लोग पहुंच गए। विधायक की बेटी ने बरेली के कप्तान से मदद मांगी है। दोनों का कहना है कि यदि विधायक के हाथ लग गए तो दोनों को मार दिया जाएगा।

हाईकोर्ट की शरण में साक्षी व अजितेश

बरेली के भाजपा विधायक राजेश मिश्र की बेटी साक्षी ने इलाहाबाद हाई कोर्ट में याचिका दाखिल कर अपने पिता से सुरक्षा की गुहार लगाई है। याचियों के कोर्ट में न आ पाने के कारण मामले में अगली सुनवाई 15 जुलाई को होगी। याची के अधिवक्ता विकास राणा का कहना है कि साक्षी और अजितेश कुमार बालिग हैं और अपनी मर्जी से मंदिर में विवाह किया है, लेकिन साक्षी के पिता व परिवार के दूसरे सदस्य डरा-धमका रहे हैं। याचिका में बरेली पुलिस पर भी विधायक पिता के दबाव में काम करने का आरोप लगाया गया है। याची ने डीएम व एसएसपी से शिकायत की, लेकिन उन्हें सुरक्षा नहीं दी गई।

विधायक राजेश मिश्रा ने तोड़ चुप्पी

बेटी साक्षी के दलित लड़के अजितेश से से शादी करने पर विधायक राजेश मिश्रा ने चुप्पी तोड़ी है। विधायक ने कहा कि जो मीडिया में चल रहा है सब गलत है। बेटी बालिग है। उसको निर्णय लेने का अधिकार है। मैने तो किसी को धमकी नहीं दी है। इसके साथ ही भाजपा विधायक ने कहा कि हम अपने काम में व्यस्त हैं। अपनी विधानसभा में जनता का काम कर रहा हूं। भाजपा का सदस्यता अभियान चला रह हूँ, मेरी तरफ से किसी को भी कोई खतरा नहीं है।

Leave a Reply