chhattisgarh news media & rojgar logo

सोशल मीडिया पर जमकर उड़ रहा ‘ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान’ फिल्म का मजाक, खराब कमेंट्स सुन थिएटर से वापस लौटे डायरेक्टर

बॉलीवुड न्यूज़ (एजेंसी) | दिवाली पर रिलीज हुई आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर मूवी ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ रहा है। फिल्म के रिलीज होने से पहले इसका जबरदस्त क्रेज था, लेकिन रिलीज होने के बाद क्रिटिक्स ने भी फिल्म का कुछ खास रिव्यू नहीं दिया है। दूसरी ओर सोशल मीडिया पर भी लोगों ने फिल्म का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया है। कई यूजर तो इसे बोरिंग, वाहियात और फ्लॉप बता रहे हैं। यूजर्स के फनी जोक्स और मीम्स भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।




शाहरुख खान की जीरो के पोस्टर को शेयर कर एक यूजर ने आमिर-अमिताभ की फिल्म को ZERO रेटिंग दी है।

वहीं, ठग्स…’ को 20 मिनट तक देखने के बाद एक ऑडियंस ने आलिया भट्ट की फिल्म राजी का एक वीडियो शेयर कर अपना रिएक्शन दिया, जिसमें आलिया रोती हुई नजर आ रही हैं।

दर्शकों ने बताया रेस 3 को बेहतर: KRK ने ठग्स…’ के पब्लिस रिस्पॉन्स को शेयर किया है। इसमें एक यूजर ने लिखा- मूवी का पहला हाफ बेकार है। स्क्रीनप्ले स्लो है। स्टोरी बेकार है। मैं थिएटर में हूं और ट्विटर देख रहा हूं इसका मतलब आप समझ सकते हैं कि फिल्म कैसी है। इससे बेहतर तो रेस-3 थी। सलमान की फिल्म रेस 3 को वेबसाइट IMDB (Internet Movie Database) ने दुनिया की 100 सबसे घटिया फिल्मों में शामिल किया था।

ऑडियंस को ठग्स देखने के बाद रिएक्शन दिखाते हुए आमिर की फिल्म पीके का एक डायलॉग शेयर किया गया है, जिसमें आमिर कहते हैं- हमका घर जाना है भगवान, आप जो बोलेगा हम करेगा, बस हमका घर पहुंचाई दो।

एक मीम में सिक्योरिटी गार्ड ऑडियंस को इंटरवल के दौरान अमिताभ के शो केबीसी का डायलॉग बोल रहा है- आप चाहे तो क्विट कर सकते हैं।


Expectation vs Reality

एक और मीम में बताया गया है कि जब आपने ठग्स की ईवनिंग टिकट बुक कर ली हों तो अमिताभ का ये डायलॉग परफेक्ट है- आज शाम 6 बजे अपना मौत के साथ अपॉइंटमेंट है।


जब थिएटर से लौट आए ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के डायरेक्टर:  ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य (विक्टर) फिल्म को लेकर दर्शकों का रिएक्शन जानने के लिए बांद्रा के एक सिंगल स्क्रीन में गए थे। लेकिन यहां फिल्म को लेकर दर्शकों के कमेंट और नेगेटिव रिस्पांस को देखते हुए विक्टर उल्टे पांव लौट आए। विक्टर को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं। फिल्म की कहानी दर्शकों में कोई रोमांच पैदा करने में नाकाम रही। वहीं कुछ लोगों को फिल्म की बेवजह लंबाई भी बोर कर रही है।



Leave a Reply