chhattisgarh rojgar logo
telegram group   Chhattisgarh Rojgar Facebook Page  Chhattisgarh Rojgar twitter  Chhattisgarh Rojgar Youtube Channel

राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ का पोस्टर लांच; आलिया के साथ अजय देवगन भी आएँगे नज़र; साउथ डेब्यू कन्फर्म

बॉलीवुड न्यूज़ | एस एस राजामौली इन दिनों अपनी अपकमिंग तेलुगु फिल्म रामा रावणा राज्यम यानि आरआरआर पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म से आलिया भट्ट और अजय देवगन भी जुड़ गए हैं। इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी हो गई है। RRR मूवी के ट्विटर हैंडल पर इस बात की पुष्टि करते हुए लिखा गया-”वेलकम आलिया, हमें बेहद खुशी है कि आप हमारी फिल्म में फीमेल लीड के तौर पर नजर आएंगी। जन्मदिन की एडवांस में बधाई। उम्मीद है हमारे साथ आपका सफ़र बेहतरीन होगा।”

आलिया ने भी इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा-मैं आज बेहद खुश हूं, इस बेहतरीन सफ़र को शुरू करने के लिए मैं और इंतजार नहीं कर सकती,राजामौली जी  इतनी बेहतरीन कास्ट और टीम के साथ काम करने का मौका देने के लिए आपका धन्यवाद।


इस फिल्म में अजय देवगन का भी एक स्पेशल डांस नंबर होगा। फिल्म में अजय के होने की पुष्टि भी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने हैंडल पर की है। उन्होंने लिखा-बड़ी खबर, अजय देवगन RRR मूवी में एक अहम किरदार में दिखेंगे।


1920 के बैकडॉप पर होगी फिल्म

राजामौली की ये फिल्म भी बड़े स्केल पर बन रही है। इस फिल्म को डीवीवी दनया प्रोड्यूस करेंगे। ये फिल्म एक पीरियड ड्रामा होगी और इसकी कहानी 1920 के बैकडॉप पर सेट है। इसके लिए हैदराबाद में बड़े पैमाने पर सेट लगाकर शूट किया जाएगा। हाल ही में हैदराबाद में इसका मुहूर्त हुआ है। इस मौके पर प्रभास और राणा दग्गुबाती समेत कई फिल्मी दिग्गज मौजूद थे।

Leave a Reply